scorecardresearch
 

प्रियंका गांधी ने PM मोदी को घेरा- शुक्र कीजिए पिछली सरकार ने कुछ बनाया, वरना आप क्या बेचते?

प्रियंका ने कहा कि ये सिर्फ अहंकारी ही नहीं, बल्कि एक कायर प्रधानमंत्री भी हैं, क्योंकि जैसे ही इनकी नीतियों और निर्णयों पर सवाल उठता है, ये पीछे हट जाते हैं, जिम्मेदारी नहीं लेते हैं और पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहरा देते हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो-PTI) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका गांधी ने मंगलवार को मथुरा में की किसान महापंचायत
  • महापंचायत में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर की टिप्पणी

यूपी में लगातार किसान महापंचायत कर रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कृष्ण की नगर मथुरा में किसानों को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका ने कृषि कानूनों की वापसी की मांग करते हुए मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया. 

प्रियंका गांधी ने सीधे तौर पर पीएम मोदी की आलोचना की. प्रियंका ने कहा कि ये सिर्फ अहंकारी ही नहीं, बल्कि एक कायर प्रधानमंत्री भी हैं, क्योंकि जैसे ही इनकी नीतियों और निर्णयों पर सवाल उठता है, ये पीछे हट जाते हैं, जिम्मेदारी नहीं लेते हैं और पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहरा देते हैं.

अपने आरोप पर प्रियंका गांधी ने पेट्रोल-डीजल की कीमत पर आये सरकार के बयान का हवाला दिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि जब इन्होंने (केंद्र सरकार) पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए तो भी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि हमें इसलिए दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं कि उन्होंने (कांग्रेस सरकार) पहले नहीं बढ़ाए. 

इस बीच प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर ये भी आरोप लगाया कि वो पूरा देश बेचने में लगे हुए हैं. प्रियंका ने कहा, ''शुक्र करिए कि पिछली सरकारों ने कुछ बनाया, वरना आप बेचते क्या. पूरे देश को बेच डाला. बड़े-बड़े उद्योग बेच डाले.''
 
प्रियंका ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी सरकार ने छोटे कारोबारियों की कमर तोड़ने वाले नोटबंदी और जीएसटी के अलावा कुछ नहीं बनाया. साथ ही प्रियंका ने कहा कि मोदी जी की सबसे बड़ी उपलब्धि ये है कि उन्होंने बहुत ही निष्ठा और समर्पण से अपने खरबपति मित्रों को मजबूत बनाया है. प्रियंका ने कहा कि सबकुछ बेचने वाली इस सरकार को देश देख रहा है.

किसानों के साथ खड़ी रहूंगी

किसान महापंचायत में प्रियंका ने ये भी कहा कि खेती के काले कानून जब तक वापस नहीं होंगे किसान लड़ता रहेगा और जब तक आप (किसान) लड़ते रहेंगे तब तक मैं आपके साथ लड़ती रहूंगी. प्रियंका ने किसानों से ये वादा भी किया कि जैसे ही हमारी सरकार आएगी इन कानूनों को सबसे पहले रद्द किया जाएगा. अंत में प्रियंका ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण इस सरकार का अहंकार भी तोड़ेंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें