scorecardresearch
 

Noida viral video: SUV पर यूपी सरकार का LOGO लगाकर घूमता था श्रीकांत त्यागी, एक और FIR दर्ज

नोएडा पुलिस के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए उसके कई ठिकानों पर रेड जारी है. उस पर एक और FIR नोएडा पुलिस ने दर्ज की है.

X
srikant tyagi noida srikant tyagi noida

नोएडा की पॉश सोसायटी में महिला से बदसलूकी और रौब झाड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद से फरार श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने एक और केस दर्ज किया है. वहीं उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. दरअसल, पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही आरोपी की गाड़ियों को भी सीज किया गया है. इसके अलावा गौतमबुद्ध नगर के सांसद औैर पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने सोसायटी में पहुंचकर पीड़ित महिला समेत बाकी निवासियों से मुलाकात कर उन्हें आश्वासन दिया है कि आरोपी की 48 घंटे में गिरफ्तारी हो जाएगी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी कार की नंबर प्लेट पर उत्तर प्रदेश सरकार का आधिकारिक लोगो लगाकर उसका गलत इस्तेमाल कर रहा था. जिसके चलते उसके खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है. नोएडा पुलिस के एडिशनल डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर रणविजय सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए उसके कई ठिकानों पर रेड जारी है. उस पर एक और FIR नोएडा पुलिस ने दर्ज की है. 

एमवी एक्ट के तहत गाड़ियां जब्त

एडीसीपी ने बताया कि त्यागी अपनी एक फॉर्च्यूनर गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार का आधिकारिक लोगो लगाकर उसका गलत इस्तेमाल कर रहा था. उसकी गाड़ी भी जब्त की गई है. 2 और लग्जरी गाड़ियां नोएडा पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जब्त की हैं. वहीं उन्होंने साफ किया है कि श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस की तरफ से कोई सिक्योरिटी नहीं दी गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

गौरतलब है कि नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा एक निवासी महिला के साथ गाली-गलौच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें आरोपी महिला को धक्का देता भी नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने पर दावा किया गया था आरोपी खुद को सत्ताधारी पार्टी का नेता बताकर अक्सर सोसायटी वालों पर रौब झाड़ता था और इसका फायदा उठाकर उसने सोसायटी में अवैध अतिक्रमण किया हुआ था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें