scorecardresearch
 

मुजफ्फरनगर में नाबालिग से गैंगरेप, 24 घंटे तक यूपी पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया

मुजफ्फरनगर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि पीड़िता 24 घंटों से ज्यादा समय तक थाने में इंसाफ पाने के लिए सिसकती रही लेकिन न मुकदमा दर्ज हुआ और न ही मेडिकल कराया गया.

X
Symbolic Image Symbolic Image

मुजफ्फरनगर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि पीड़िता 24 घंटों से ज्यादा समय तक थाने में इंसाफ पाने के लिए सिसकती रही लेकिन न मुकदमा दर्ज हुआ और न ही मेडिकल कराया गया. पुलिसकर्मी रात एक बजे तक महिला पुलिस की गैरमौजूदगी में पीड़िता से पूछताछ करते रहे. इस घटना से युवती का रिश्ता भी टूट गया.

पुलिस ने युवती के परिजनों पर रेप के आरोपी से निकाह करने का भी दबाव बनाया, जब पीड़िता और उसके परिजन निकाह के लिए तैयार नहीं हुए और मीडिया के कैमरे थाने में पहुंचे तब जाकर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया. इस घटना के बाद युवती का रिश्ता भी टूट गया. पीड़िता का मार्च में निकाह होना था.

दरअसल, पीड़िता 3 फरवरी की देर शाम कोल्हू पर काम कर रहे अपने भाई को खाना देकर जब वापस घर जा रही थी, तभी गांव के ही दो युवक शहनजर और रिहान ने उसे जबरदस्ती पकड़ कर खेत में ले गए जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में अपने घरवालों को बताया. अगले दिन परिजन पीड़ित युवती को लेकर थाने पहुंचे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें