scorecardresearch
 

लखनऊ में डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने किया सुसाइड

उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

लखनऊ में डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या लखनऊ में डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर में फंदे से लटकती मिलीं पुष्पा
  • मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
  • उन्नाव में तैनात हैं डीआईजी चंद्र प्रकाश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों की सहायता से डीआईजी की पत्नी पुष्पा को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा 36 साल की थीं. घटना दिन में करीब 11 बजे की बताई जा रही है. बताया जाता है कि पुष्पा घर में फंदे से लटकती मिलीं. उन्हें फंदे से उतारकर उपचार के लिए आनन-फानन में लोहिया अस्पताल ले जाया गया. लोहिया अस्पताल के चिकित्सकों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया. डीआईजी की पत्नी ने आत्महत्या क्यों की, यह साफ नहीं हो सका है.

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. गौरतलब है कि उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश हाथरस गैंगरेप केस की जांच के लिए यूपी सरकार की ओर से गठित किए गए विशेष जांच दल (एसआईटी) के भी सदस्य हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें