scorecardresearch
 

Patna: 2004 में बाप की हुई थी हत्या, अब बेटे को उतारा मौत के घाट

पटना के दुल्हिनबाजार में मौत का ये खेल वर्षों पुराना है. बताया गया है कि 2004 में यहां के रहने वाले वीरेंद्र गोस्वामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड की वजह रंजिश थी. ये रंजिश यहां खत्म नहीं हुई. वीरेंद्र गोस्वामी के बेटे को भी इस रंजिश में अपनी जान गंवानी पड़ी.

युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका. युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका
  • पुलिस जुटी छानबीन में, मिले कुछ अहम सुराग
  • हमलावरों ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

बिहार के पटना में 2004 में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अब 14 साल बाद उसके बेटे को निशाना बनाया गया. हमलावरों ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी गई. 


पटना के दुल्हिनबाजार में मौत का ये खेल वर्षों पुराना है. बताया गया है कि 2004 में यहां के रहने वाले वीरेंद्र गोस्वामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड की वजह रंजिश थी. ये रंजिश यहां खत्म नहीं हुई. वीरेंद्र गोस्वामी के बेटे को भी इस रंजिश में अपनी जान गंवानी पड़ी. बताया जा रहा है कि 21 अक्टूबर को वीरेंद्र गोस्वामी का बेटा दिलीप कुमार घर से निकला था. उसने बताया कि वह ठेकेदार के पास काम की तलाश में जा रहा है. उसके बाद से दिलीप घर लौटकर नहीं आया. 

देखें: आजतक LIVE TV 

शुक्रवार को दिलीप का शव पनसुही-पसौढ़ा मुख्य पगडंडी पर मिला. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दे दी. इस दौरान घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. पुलिस ने मौके से शराब की दो खाली बोतलें, एक कारतूस का खोखा, खून से सना कपड़ा और पत्तल-गिलास बरामद किए हैं. 

दुल्हिनबाजार थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि हत्या के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है. घर से निकलने के बाद चंढोस के आसपास तक युवक की लोकेशन मिली है. पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी. हत्या को लेकर पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं. पुलिस की मानें तो हत्या की वजह पुरानी रंजिश है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें