scorecardresearch
 

मेरठ: शादी के डेढ़ साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा, पति ने संतान की चाह में तांत्रिक को सौंप दी अपनी पत्नी

मेरठ के थाना देहली गेट क्षेत्र में रहने वाले ताहिर की शादी लगभग डेढ़ साल पहले एक 30 साल की महिला से हुई थी, शादी के डेेेढ़ साल बीत जाने के बाद भी ताहिर की पत्नी को बच्चा नहीं हुआ. संतान की इच्छा में पति ताहिर ने एक तांत्रिक को अपनी पत्नी सौंप दी.

X
थाना देहली गेट पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है थाना देहली गेट पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला के पति की थी तांत्रिक से दोस्ती
  • शादी के डेढ़ साल बाद भी नहीं हुई थी कोई संतान
  • तांत्रिक ने किया महिला का रेप

मेरठ में एक पति द्वारा संतान की चाह में अपनी पत्नी को एक तांत्रिक को सौंप देने का मामला सामने आया है. तांत्रिक पर आरोप है कि उसने महिला से कई बार दुष्कर्म किया. इस मामले में मेरठ के देहली गेट थाना पुलिस ने आरोपी तांत्रिक और महिला के पति को अरेस्ट कर लिया गया है.

थाना देहली गेट में आने वाले पूर्वा फैयाज अली क्षेत्र के रहने वाले ताहिर की शादी लगभग डेढ़ साल पहले एक 30 साल की महिला से हुई थी, ताहिर की एक तांत्रिक इस्माइल उर्फ भूरा से दोस्ती थी. तांत्रिक का ताहिर के घर आना-जाना लगा रहता था, शादी के डेेेढ़ साल बीत जाने के बाद भी ताहिर की पत्नी को बच्चा नहीं हुआ. लेकिन ताहिर की इच्छा थी की उसे कोई संतान हो, इस इच्छा के चक्कर में उसने एक घिनौनी हरकत कर दी, पति ताहिर ने तांत्रिक इस्माइल उर्फ भूरा से बात कर अपनी पत्नी को उसे सौंप दिया.

राजस्थानः दोस्त की बहन के साथ कई साल तक करता रहा दुष्कर्म, पुलिस ने कॉन्स्टेबल को किया गिरफ्तार

इसके बाद तांत्रिक ने ताहिर की पत्नी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. इसकी सूचना जब महिला के घर वालों को लगी तो वे आग बबूला हो गए और महिला के पति ताहिर और तांत्रिक इस्माइल उर्फ भूरा के खिलाफ उन्होंने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की.

इस मामले पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने आजतक को बताया कि आरोपी तांत्रिक और महिला के पति के खिलाफ मुकदमा लिख कर गिरफ्तार कर लिया गया है और उन को जेल भेज दिया गया है, प्रथम दृष्टया तांत्रिक पर आरोप सही पाए गए हैं और महिला के पति ताहिर को भी धारा 120b का मुजरिम बनाया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें