scorecardresearch
 

कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

राजस्थान के पूर्व राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. कोरोना संक्रमित होने के बाद वह लंबे समय से गाजियाबाद के कौशाम्बी यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती थे.

कोरोना से ठीक होने के बाद अस्पातल से डिस्चार्ज हुए कल्याण सिंह कोरोना से ठीक होने के बाद अस्पातल से डिस्चार्ज हुए कल्याण सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव
  • लंबे समय से एक अस्पताल में थे भर्ती
  • कोरोना निगेटिव होने के बाद हुए डिस्चार्ज

राजस्थान के पूर्व राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. कोरोना संक्रमित होने के बाद वह लंबे समय से गाजियाबाद के कौशाम्बी यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती थे. स्वस्थ होने के बाद कल्याण सिंह को आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. अस्पताल प्रशासन ने फूलों की बौछार कर कल्याण सिंह को विदाई दी.

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह का कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लखनऊ पीजीआई में इलाज चल रहा था. बाद में उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. 

कोरोना की चपेट में आने के बाद कल्याण सिंह को लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था. लखनऊ के माल एवेन्यू में रहने वाले कल्याण सिंह को बुखार आ रहा था जिसके बाद उनकी जांच गई थी. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था.

फिलहाल, कल्याण सिंह की तबीयत ठीक बताई जा रही है. उनकी कोरोना की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. काफी समय से यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कल्याण सिंह को आज डिस्चार्ज कर दिया गया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें