scorecardresearch
 

मेरठ: पिता ने किया रेप, पंचायत ने दोनों को पति-पत्‍नी बना दिया

बाप-बेटी के रिश्‍ते को धूमिल करने की यह घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट की है. यहां पहले तो कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से रेप किया, फिर जब मामला पंचायत पहुंचा तो पंचों ने पिता को ही लडक़ी का पति बना दिया. यही नहीं बाप और बेटी को मुहल्ला छोड़कर जाने का आदेश भी दिया गया.

X
मेरठ में पिता ने किया रेप मेरठ में पिता ने किया रेप

बाप-बेटी के पवित्र रिश्‍ते को धूमिल करने की यह घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट की है. यहां पहले तो कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से रेप किया, फिर जब मामला पंचायत पहुंचा तो पंचों ने पिता को ही लडक़ी का पति बना दिया. यही नहीं पंचों ने बाप और बेटी को मुहल्ला छोड़कर जाने का आदेश भी दे दिया.

जानकारी के अनुसार, यहां रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी की तीन साल पहले मौत हो गई थी. पत्‍नी की मौत के बाद उसके दो बच्चे खुशहाल नगर स्थित नाना के घर रहने लगे थे, जबकि बड़ी लडक़ी पिता के साथ ही रहती थी. मुहल्ले वालों के मुताबिक कुछ समय से लडक़ी ने अचानक घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था. एक दिन पिता के किसी काम से बाहर जाने पर जब वह घर से बाहर निकली तो लोगों ने देखा की वह प्रेगनेंट है.

पिता की जमकर पिटाई की और मुहल्‍ले से भगा दिया
लड़की के बाहर आने पर जब मुहल्ले वालों ने पूछताछ की तब उसने पिता की हैवानियत का किस्‍सा सुनाया. पिता के घर लौटने पर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और मुहल्‍ले से भगा दिया. वहीं, जब मामले की जानकारी युवती के नाना-नानी को मिली तो उन्होंने पंचायत बुलाई.

शरीयत के मुताबिक सुनाया फैसला
मामला सुनने के बाद पंचायत ने माना कि पिता और बेटी के संबंध अब पति-पत्नी की तरह हो गए हैं. ऐसे में शरीयत के मुताबिक शारीरिक संबंध बनाने वाला पिता अब पति माना जाएगा. पंचायत ने आरोपी और उसकी बेटी से कहा कि अब उनके बीच नया रिश्ता बन गया है, इसलिए वे मुहल्ले में नहीं रह सकते. पंचायत ने दोनों को मुहल्ला छोडक़र चले जाने का फरमान सुनाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें