scorecardresearch
 

आजम खान का अजीब बयान, बोले- मुलायम की बर्थडे पार्टी के लिए दाऊद-तालिबान ने दिए पैसे

मुलायम सिंह यादव के 75वें जन्मदिन की भव्य तैयारियों पर उठ रहे सवालों पर यूपी सरकार के वरिष्ठ मंत्री और पार्टी के मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले आजम खान ने अपने सियासी विरोधियों को अजीब सा जवाब दिया है.

X
आजम खान (फाइल फोटो) आजम खान (फाइल फोटो)

मुलायम सिंह यादव के 75वें जन्मदिन की भव्य तैयारियों पर उठ रहे सवालों पर यूपी सरकार के वरिष्ठ मंत्री और पार्टी के मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले आजम खान ने अपने सियासी विरोधियों को अजीब सा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि इस आयोजन के लिए दाऊद इब्राहिम, तालिबान और अबू सलेम ने पैसा दिया है.

शुक्रवार को जब आजम से भव्य समारोह के लिए हो रहे खर्चे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुलायमजी के जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रम के लिए दाऊद, तालिबान और अबू सलेम ने पैसा दिया है.'

अहम बात यह है कि इस वरिष्ठ समाजवादी नेता के जन्मदिन का जश्न आजम खान के गढ़ रामपुर में मनाया जा रहा है. दो दिन के इस जश्न के लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं. मुलायम का स्वागत राजसी ठाठ के साथ होगा. पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बर्थडे पर कुछ फिल्मी हस्त‍ियों के भी शिरकत करने की उम्मीद है. डांस का भी प्रोग्राम तय माना जा रहा है. एक अनुमान के मुताबिक, इस आयोजन में करीब 30 लाख रुपये खर्च होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें