scorecardresearch
 

मेरठ: थाने से लौट रहे भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, मिली थी जान से मारने की धमकी

मेरठ में थाने से लौट रहे भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि उसे गांव के कुछ लोगों ने जान से मार देने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत करने वह थाने में गया था. वहां से लौटते समय यह वारदात हुई.

X
मृतक वैभव त्यागी (फाइल फोटो)
मृतक वैभव त्यागी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिकायत दर्ज करवाने थाने गया था वैभव
  • लौटते समय आरोपियों ने गोली मारी

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 24 वर्षीय एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. किठौर के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी ने बताया कि मरने वाला भाजपा का कार्यकर्ता है और यह वारदात थाने से लौटते समय हुई.  

मामला थाना किला परीक्षितगढ़ के कुआं खेड़ा गांव का है. जहां रविवार को 24 वर्षीय वैभव त्यागी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि राजनीतिक और चुनावी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया. वैभव के परिजनों का कहना है कि विधानसभा चुनाव को लेकर वैभव की गांव में रह रहे कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वैभव ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर भी दी थी. रविवार को जब वैभव त्यागी थाने से अपने घर लौट रहा था तो उसे कुछ युवकों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वैभव को दी गई थी जान से मारने की धमकी

घटना के बाद किठौर के बीजेपी के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि मृतक बीजेपी कार्यकर्ता था. उन्होंने आरोप लगाया कि हत्यारोपियों को सपा का संरक्षण प्राप्त है. पूर्व विधायक का कहना है कि मृतक को कुछ देर पहले ही जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसकी वह रिपोर्ट लिखा कर थाने से आ रहा था.

वहीं, एसपी देहात केशव कुमार ने कहा कि इस मामले में एक आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले वैभव की इन युवकों के साथ गन्ना काटने को लेकर लड़ाई हुई थी, जिसे पंचायत में बात करके सुलझा लिया गया था. रविवार को फिर से इसी बात को लेकर इन लोगों के बीच लड़ाई हुई जिसके चलते वैभव की हत्या कर दी गई. वहीं, पुलिस ने पूर्व विधायक के आरोपों को नकारा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें