scorecardresearch
 

फेसबुक पर बताया पत्नी का कैरेक्टर, फिर ससुराल जाकर की हत्या, खुद को भी मारी गोली

तरनतारन में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, उसे शक था कि उसकी पत्नी का कई लोगों के साथ अवैध संबंध है. इसके बाद शख्स ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. आरोपी पति ने हत्या करने से पहले फेसबुक पर इस बात का जिक्र भी किया.

X
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी के करेक्टर पर पति करता था शक
  • फिर ससुराल गया और कर डाली हत्या
  • खुद को भी मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

तरनतारन के कस्बा पट्टी में एक पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या करने की कोशिश की. इंद्रजीत सिंह नाम के 27 वर्षीय नौजवान ने पत्नी की हत्या करने से पहले फेसबुक लाइव किया जिसमें बताया कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध हैं.

इंद्रजीत ने कहा कि उसने कई बार अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ा. उसे समझाने की भी कोशिश की, लेकिन फिर भी वह नहीं समझी. इसके बाद इंद्रजीत गुस्से में अपने ससुराल गया और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर खुद को भी गोली मार ली. गोली लगने से इंद्रजीत गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि शादी सात साल पहले हुई थी. उनकी एक बेटी भी है. इंद्रजीत अपनी पत्नी पर शक करता था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध हैं. दोनों के बीच इसी बात को लेकर कई बार झगड़ा भी होता था. जिसके चलते पत्नी पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही थी.

इंद्रजीत अचानक अपने ससुराल गया. वहां पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिससे परमजीत की मौके पर ही मौत हो गई. फिर इंद्रजीत ने खुद को भी गोली मार ली. जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

उधर, ससुराल वालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. एसएचओ हरजीत सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. मृतका के घर वालों से भी पूछताछ की जा रही है. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें