scorecardresearch
 

नोएडाः महिला से बदसलूकी के वायरल वीडियो पर विपक्ष हमलावर, BJP ने आरोपी से किनारा किया

नोएडा में कथित तौर पर बीजेपी से जुड़े श्रीकांत त्यागी का महिला के साथ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की करते वीडियो वायरल हुआ तो सियासी बवाल मच गया है. आक्रामक विपक्ष ने बीजेपी और योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं, विवाद बढ़ने के बाद अब बीजेपी ने श्रीकांत त्यागी के पार्टी से जुड़े होने के दावे को ही खारिज कर दिया है.

X
बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी ने कहा- श्रीकांत नहीं है पार्टी कार्यकर्ता
  • श्रीकांत पर सख्त एक्शन लिए जाने की उठी मांग

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. नोएडा सेक्टर 93 बी की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बताए जा रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति एक महिला को अपशब्द बोलते और धक्का-मुक्की करते नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में नजर आ रहे श्रीकांत त्यागी के कथित तौर पर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से जुड़े होने की बात सामने आई तो सियासी बवाल मच गया. विपक्षी दलों ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया तो अब इस मसले पर बीजेपी की सफाई आई है.

बीजेपी ने पूरे विवाद से पल्ला झाड़ते हुए साफ कहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहे श्रीकांत त्यागी पार्टी के सदस्य नहीं है. बीजेपी नोएडा के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा है कि श्रीकांत त्यागी कुछ साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अब पार्टी छोड़ चुके हैं. श्रीकांत त्यागी भी अब पार्टी के सदस्य नहीं हैं.

बीजेपी नोएडा के अध्यक्ष ने साथ ही ये भी कहा है कि इस मामले में पार्टी, सोसाइटी के रहवासियों और आम जनता के साथ खड़ी है. मनोज गुप्ता ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग भी की है. दूसरी तरफ, श्रीकांत त्यागी ने खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है.

श्रीकांत त्यागी ने घटना को लेकर महिला पर नशे में होने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि महिला ने नशे में उनके और उनके परिजनों के साथ गलत व्यवहार किया. घटना को लेकर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि गुस्से में हमने भी महिला को कुछ बोल दिया. महिला ने मेरे खिलाफ अतिक्रमण करने का गलत आरोप लगाया जो निराधार है. श्रीकांत त्यागी ने दावा किया कि ग्राउंड फ्लोर पर गार्डन एरिया के लिए हमने अधिक रकम चुकाई थी.

भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी और महिला के बीच घर के बाहर पौधा लगाने को लेकर विवाद हुआ था. जिस दौरान भाजपा नेता ने महिला को अपशब्द कहे और उसके साथ धक्का मुक्की भी. जिसका वीडियो वायरल हुआ था. मामला नोएडा के सेक्टर 93 बी में मौजूद ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी का है.

योगी सरकार के खिलाफ विपक्ष आक्रामक

नोएडा की पॉश कालोनी में हुई इस घटना को लेकर विपक्षी दलों ने बीजेपी और यूपी की योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. विपक्ष, इस मामले में आरोपी का नाम सत्ताधारी दल से जुड़ने के बाद सरकार के खिलाफ आक्रामक है. विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने ट्वीट कर सरकार और बीजेपी पर हमला बोला है.

सपा ने ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा

सपा ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी खुलेआम महिला के साथ गाली-गलौज कर रहा है, जान से मारने की धमकी दे रहा है. यह बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से जनता पर किए जा रहे अत्याचार का एक उदाहरण मात्र है. सपा ने आरोप लगाया है कि योगीराज में बीजेपी नेता हत्याएं भी कर रहे हैं.

कांग्रेस ने की सख्त एक्शन की मांग

इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस भी आक्रामक हो गई है. कांग्रेस नेता और विधानसभा चुनाव में नोएडा सीट से उम्मीदवार रहीं पंखुड़ी पाठक ने कहा है कि नोएडा में आम जनता के साथ बीजेपी नेताओं के दुर्व्यवहार का यह कोई पहला मामला नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी आवासीय सोसाइटी के अंदर किसी महिला के साथ इस तरह की गुंडागर्दी की जा सकती है तो साफ है कि नोएडा में आम जनता महफूज नहीं है.

कांग्रेस नेता ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है. आम आदमी पार्टी नोएडा के भूपेंद्र जादौन ने भी महिला के साथ बदसूलकी करने वाले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. नोएडा की सोसाइटी में महिला के साथ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल हुआ, सियासी बवाल बढ़ा तो बीजेपी ने श्रीकांत त्यागी से पल्ला झाड़ते हुए साफ कहा है कि वे पार्टी के सदस्य नहीं हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें