scorecardresearch
 

नोएडा की पॉश कॉलोनी में BJP नेता ने महिला को दी गालियां, मारा धक्का, Video वायरल

सोशल मीडिया पर बीजेपी के एक लोकल नेता श्रीकांत त्‍यागी का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां वो एक पॉश कॉलोनी में एक महिला को गाली देते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इस शख्स के खिलाफ एक्शन की मांग की है.

X
बीजेपी नेता श्रीकांत त्‍यागी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीजेपी नेता श्रीकांत त्‍यागी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नोएडा के सोसायटी का वायरल वीडियो
  • बीजेपी नेता ने महिला को दी गालियां

भारतीय जनता पार्टी के नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दबंग टाइप ये नेता एक महिला के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में एक जगह ये नेता महिला को धक्‍का देते हुए भी नजर आ रहा है. इस वीडियो को वहीं मौजूद किसी शख्‍स ने रिकॉर्ड कर लिया. बीजेपी नेता जब यह हरकत कर रहा था तो आसपास भी कई लोग मौजूद थे. यह वीडियो नोएडा के सेक्टर 93 बी में मौजूद ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी का है. 

जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिख रहा शख्स बीजेपी के किसान मोर्चा का नेता श्रीकांत त्यागी है, आरोप है कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में अवैध कब्जा कर रखा है, जिसको लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते हैं. श्रीकांत को 15 दिन के अंदर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है. लेकिन श्रीकांत सोसाइटी के निवासियों पर खुद को बड़ा नेता बताकर सत्ता का रौब झाड़ते हुए अवैध कब्जे को हटाने से मना कर देता है.

बताया जा रहा है कि एक महिला इसे अवैध कब्जे को लेकर श्रीकांत से बातचीत कर रही थी इसी दौरान बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी अपना आपा खो बैठा और महिला के साथ गाली गलौज करने लगा. महिला ने जब विरोध किया तो श्रीकांत ने महिला को तेजी से धक्का दिया और मार मारपीट की भी कोशिश की, पूरी घटना आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं 'आजतक' ने बीजेपी नेता से इस घटना के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर फोन काट दिया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. 

 

श्रीकांत त्‍यागी वीडियो में काले रंग का ट्रैकसूट पहने हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें वो महिला से लगातार अपशब्‍द कह रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग श्रीकांत त्‍यागी को समझा रहे हैं भाई साहब छोड़ दीजिए,रहने दीजिए. लेकिन ये शख्स मानता नहीं है. 

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. स्वाति मालीवाल ने कहा है कि दिल्ली महिला आयोग ने यूपी पुलिस के संबंधित अधिकारी से बात की है और इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.  

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें