scorecardresearch
 

Barabanki: दुर्गा पंडाल में करंट से चाचा की मौत, सदमे में भतीजे ने भी तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बारिश के चलते दुर्गा पूजा पंडाल में करंट उतर आया. करंट की चपेट में कई लोग आ गए. इनमें एक की मौत हो गई. अपने चाचा का शव देखते ही भतीजे ने भी दम तोड़ दिया. सूचना के बाद मौके पर एसडीएम, सीओ और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह घटना असंद्रा क्षेत्र के बसैगा पुर गांव में हुई है.

X
पंडाल में उतरा करंट, दो की मौत. (Representational image)
पंडाल में उतरा करंट, दो की मौत. (Representational image)

यूपी के बाराबंकी के थाना असंद्रा क्षेत्र में भारी बारिश के चलते बसैगापुर गांव में दुर्गा पूजा पंडाल में करंट उतर गया. इसमें सोमनाथ नाम के 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि चाचा सोमनाथ की मौत से सदमे में आने से 17 वर्षीय रोहित की भी मौत हो गई. गांव में दो लोगों की मौत के बाद कोहराम मच गया. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ एसडीएम, सीओ मौके पर पहुंचे. यहां लोगों ने बताया कि गांव में मां दुर्गा की पूजा के लिए पंडाल लगाया गया है. भारी बारिश के बीच पंडाल में करंट उतर आया. इस दौरान कई लोग करंट की चपेट में आ गए. 

करंट से गांव के 40 वर्षीयत सोमनाथ बेसुध हो गया. इसके बाद सोमनाथ का 17 वर्षीय भतीजा भी बेसुध हो गया. पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

पंडाल में भंडारे का किया जा रहा था आयोजन, तभी हो गया हादसा

मौके पर पहुंचे तहसील राम स्नेही घाट के एसडीएम, तहसीलदार और सीओ ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल का दौरा किया. बताया जा रहा है कि भंडारे का आयोजन किया जा रहा था, उसी दौरान यह हादसा हो गया. एसडीएम ने बताया कि दुर्गा पूजा के भंडारे के दौरान करंट से एक व्यक्ति की मौत हो गई. सगे चाचा की मौत के सदमे में 17 वर्षीय भतीजे ने भी दम तोड़ दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें