scorecardresearch
 

नोएडा: क्वारनटीन सेंटर से भागा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, टीम पहुंची गांव

कोरोना मरीज की उम्र 37 साल की है वह नोएडा के किसी ढाबे पर काम करता था. कई दिनों से उसमें कोरोना के लक्षण देखने को मिल रहे थे जिसके बाद कोरोना के शक में नोएडा के ही क्वारनटीन सेंटर में उसे भर्ती किया गया था.

 युवक को पकड़ने पहुंची नोएडा की टीम युवक को पकड़ने पहुंची नोएडा की टीम

  • संपर्क में आए परिवार समेत 9 लोगों को किया गया क्वारनटीन
  • नोएडा से आई टीम युवक को वापस अपने साथ ले गई

अलीगढ़ के थाना खैर इलाके में एक युवक ने पूरे गांव को परेशानी में डाल दिया है. पूरा गांव इस वक्त कोरोना वायरस की दहशत में है. दरअसल नोएडा के क्वारनटीन सेंटर से एक युवक भागकर अलीगढ़ पहुंच गया जिसके बाद उसकी रिपोर्ट आई, जिसमें उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

बताया जा रहा है कोरोना के शक में ग्रेटर नोएडा स्थित गलगोटिया इंस्टीट्यूट से क्वारनटीन सेंटर में युवक को क्वारनटीन किया गया था. जहां से वह फरार होकर अलीगढ़ के खैर इलाका स्थित गांव मौर आ गया. इसके बाद उस युवक की कोरोना वायरस की पुष्टि की रिपोर्ट आई. जानकारी मिलते ही युवक को पकड़ने के लिए आनन-फानन में टीमें दौड़ पड़ीं.

2aligarh-quarteen-person-ran-away_042520023421.png

क्वारनटीन टीम के लोग उसके घर पहुंचे और उस युवक को नोएडा वापस ले आए. तब तक कोरोना पॉजिटिव युवक परिवार के लोगों के संपर्क में आ चुका था. जिसके बाद कोरोना मरीज के संपर्क में आए परिवार समेत गांव के नौ लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने छेरत स्थित आइसोलेशन सेंटर में क्वारनटीन कर दिया है. तो वहीं, पूरे गांव को सैनिटाइज भी किया गया है.

जानकारी के मुताबिक कोरोना मरीज की उम्र 37 साल की है, वह नोएडा के किसी ढाबे पर काम करता था. कई दिनों से उसमें कोरोना के लक्षण देखने को मिल रहे थे जिसके बाद कोरोना के शक में उसे नोएडा के ही क्वारनटीन सेंटर में भर्ती किया गया था.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

क्वारनटीन सेंटर में उसका सैंपल भी लिया गया था. लेकिन कुछ दिनों बाद मरीज वहां के कर्मचारियों को चकमा देकर अपने घर अलीगढ़ भाग आया था. फिलहाल नोएडा टीम उसे वापस क्वारनटीन सेंटर ले आई है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें