scorecardresearch
 

आगरा: फौजी को बाउंसर ने सड़क पर पटका, महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप, Video

आगरा में बार के बाउंसर ने भारतीय सेना के जवान को बीच सड़क पटक दिया. डीआईजी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि फौजी ने 3 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी, वहां मौजूद महिला के परिजनों ने मना किया तो फौजी ने परिजनों से हाथापाई शुरू कर दी, इसके बाद यह घटना घटी है.

X
बाउंसर ने फौजी को पटका बाउंसर ने फौजी को पटका
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोमवार को हुई थी घटना
  • वीडियो हो रहा है वायरल

उत्तर प्रदेश के आगरा में बार के बाउंसर ने भारतीय सेना के जवान को बीच सड़क पटक दिया. फतेहाबाद रोड स्थित एक बार के बाउंसरों ने फौजी की सड़क पर बुरी तरह पिटाई की. फौजी भी बचाव में सड़क पर दौड़ा लेकिन बाउंसर ने फौजी को पीछे से पकड़ा और हवा में उछलकर सड़क पर पटक दिया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

थाना ताजगंज इलाके में घटी यह मारपीट की दास्तान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बाउंसर द्वारा सड़क पर पटकने के बाद फौजी थोड़ी देर उठ नहीं पाया. थोड़ी देर बाद फौजी उठा और चला गया. इस मारपीट को मौके पर कोई मोबाइल कैमरे में कैद कर रहा था. यह साफ नहीं हो पाया है कि फौजी का नाम क्या है और कहां तैनात है.

इस मारपीट के मामले में आगरा के अपर पुलिस महानिरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि फौजी ने 3 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी, वहां मौजूद महिला के परिजनों ने मना किया तो फौजी ने परिजनों से हाथापाई शुरू कर दी, इसके बाद यह घटना घटी है, फौजी ने ना तो किसी भी थाने में कोई तहरीर दी है और ना ही मेडिकल परीक्षण कराया है.

यहां देखिए पूरा वीडियो-

अपर पुलिस महानिरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलिट्री इंटेलिजेंस को दे दी है. हालांकि अभी तक न तो पुलिस को महिलाओं की ओर से छेड़खानी की कोई शिकायत मिली है और न ही फौजी की तरफ से कोई तहरीर मिली है. अभी फौजी की पहचान भी नहीं हो पाई है.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें