scorecardresearch
 

UP:13 वर्षीय लड़की हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ी, हैरान करने वाली है वजह

UP News: गोंडा में मां की डांट से नाराज 13 वर्षीय लड़की एक लाख 32 हजार बोल्ट के हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बिजली आपूर्ति न करने के लिए विभाग को सूचित किया.

X
हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ी लड़की हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ी लड़की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां की डांट से नाराज थी लड़की
  • लगभग 3-4 घंटे तक चला ड्रामा

उत्तर प्रदेश के गोंडा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मां की डांट से नाराज 13 वर्षीय लड़की एक लाख 32 हज़ार बोल्ट के हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ गई. इसकी जानकारी मिलते ही लोगों ने बिजली विभाग को सूचना दी. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

यह मामला नवाबगंज थाना छेत्र के चकपान गांव की है. मां ने मामूली सी बात पर अपनी बेटी को डांट दी, जिससे नाराज होकर वह एक लाख 32 हज़ार बोल्ट के हाईटेंशन बिजली टावर पर चढ़ गई, जिससे गांव में हंगामा मच गया. गनीमत रही कि उस वक्त विद्युत आपूर्ति बाधित थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली आपूर्ति न करने के लिए विभाग को सूचित किया.

लगभग तीन-चार घंटे तक लड़की का ड्रामा चलता रहा. ग्रामीण और पुलिसवालों के काफी मान मनौव्वल करने पर वह टावर से नीचे उतरी. इस मामले में एसओ नवाबगंज टी. बी सिंह ने फोन पर बताया कि मां की डांट से लड़की नाराज हो गई, इसलिए वह हाईटेंशन टावर पर चढ़ गई थी. काफी देर तक कड़ी धूप में टावर पर खड़े रहने से उसे चक्कर आ रहा था. अब वह ठीक है.

(रिपोर्ट: आंचल श्रीवास्तव)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें