scorecardresearch
 

तेलंगानाः तांत्रिक ने युवती को धधकते अंगारों पर चलाया, जानिए क्या है वजह

तांत्रिक के जाल में फंसकर एक युवती की जिंदगी मुसीबत में आ गई. दरअसल एक बीमार युवती को तांत्रिक ने धधकते अंगारों पर चला दिया. अब युवती गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रथम वर्ष की छात्रा कई दिन से थी बीमार
  • रिश्तेदारों के कहने पर तांत्रिक के पास गए परिजन

तेलंगाना में एक तांत्रिक ने 19 साल की युवती के परिजनों का ब्रेन वॉश कर दिया. वह अपनी बेटी को तांत्रिक के पास ले गए और तांत्रिक ने जैसा बताया उन्होंने वैसा ही किया. इससे उनकी बेटी ठीक होने की बजाय मुसीबत में आ गई. 

दरअसल मामला तेलंगाना के तेलंगाना के विकाराबाद का है. यहां एक तांत्रिक ने 19 साल की बीमार युवती को धधकते अंगारों पर चला दिया. इस वजह से वह ठीक होने की बजाय मुसीबत में आ गई. गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

एजेंसी के मुताबिक युवती कई दिन से बीमार थी. वह असामान्य व्यवहार करने लगी थी. प्रथम वर्ष की छात्रा का परिवारीजन लंबे समय से इलाज करा रहे थे. लेकिन आराम न मिलने पर वह परेशान थे, लिहाजा रिश्तेदारों की सलाह पर युवती को एक तांत्रिक के पास ले जाया गया. 

तांत्रिक ने कहा कि 19 साल की युवती पर बुरी आत्माओं का साया है. वह उसे ठीक करने के लिए एक अनुष्ठान करेगा. इसके लिए उसने कोयला जलाया. इसके बाद धधकते अंगारों पर युवती को चलने के लिए कहा.

पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों ने इस मामले की शिकायत की. इसमें बताया कि जब युवती अंगारों पर चल रही थी, तो वह गिर पड़ी, लेकिन तांत्रिक ने उसे आग पर चलने के लिए मजबूर किया. हालांकि युवती को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें