scorecardresearch
 

बागपत: युवक ने की रेप की कोशिश, आहत होकर युवती ने सल्फास की गोलियां खाकर दे दी जान

UP News: बागपत में एक लड़की ने खुदकुशी कर ली. अफवाह फैल गई थी कि जो शख्स घर में आया, उसे लड़की ने बुलाया था. इस कारण उसने सल्फास की गोलियां खा ली. पीड़िता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

X
युवती से रेप का प्रयास (Symbolic image) युवती से रेप का प्रयास (Symbolic image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवती ने जहर खाकर की आत्महत्या
  • मेरठ के हॉस्पिटल में हुई मौत
  • पुलिस पर लापरवाही का आरोप

उत्तर प्रदेश के बागपत में युवती से रेप की कोशिश की गई. इस घटना से आहत होकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पीड़ित परिवार के घर में मातम पसरा है और परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है.

परिजन का आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने घर में घुसकर गाली-गलौज की थी. आरोपी को जेल भेज दिया गया था. इसी बीच गांव में अफवाह फैल गई थी कि आरोपी को युवती ने ही बुलाया था, जिसके चलते उसने जहर खा लिया. 

दरअसल, मामला बागपत के रमाला थाना क्षेत्र का है. 15 मई को आरोपी नसीम ने घर में घुसकर चारपाई पर लेटी हुई युवती के साथ कथित रेप की कोशिश की. युवती द्वारा विरोध करने पर वह गाली-गलौज करने लगा. शोर सुनकर पड़ोस के कुछ युवक आए और आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. 16 मई की शाम को युवती ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. परिजन ने गंभीर हालत मे युवती को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मृतका की बहन ने बताया कि हम लोग घर में सोए हुए थे. तभी नसीम घर में घुस गया और बहन से जबर्दस्ती की कोशिश की. जब हम रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने में गए तो उन्होंने किसी परिजन को अंदर नहीं जाने दिया. अगले दिन पता लगा कि उसे तो छोड़ भी दिया गया है. न्याय नहीं मिलने से हमारी बहन ने जहर खा लिया और वह मर गई.

बागपत के एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि रमाला थाना क्षेत्र में एक लड़की के आत्महत्या करने मामला आया है. 15 मई को रमाला थाने में एक महिला अपनी बेटी के साथ आई थी. उसने बताया कि उनके घर में आरोपी नसीम ने घुसकर साथ गाली-गलौच की थी. इस तहरीर पर तत्काल FIR दर्ज किया गया. नसीम को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय समक्ष पेश किया था. 16 मई की रात को महिला ने पुलिस को तहरीर दी कि उनकी लड़की ने सल्फास की कुछ गोलियां खा ली. उसको मेरठ के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

जादौन के मुताबिक, गांव में अफवाह फैल गई थी कि जो युवक उनके घर में आया, उसे लड़की ने बुलाया था. इस कारण लड़की ने सल्फास की गोलियां खा लीं. इस तहरीर पर तत्काल मामला दर्ज किया गया है. मेरठ में उसकी दुःखद मौत हो गई. पुलिस जांच में जुट गई है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें