scorecardresearch
 

...जब एक महिला ने सबके सामने कनार्टक के CM सिद्धारमैया को कर दिया किस

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया रविवार को उस वक्त असहज में पड़ गए जब एक महिला ने यहां एक जनसभा के दौरान सबके सामने उनके गाल को चूम लिया.

महिला ने चूमा सिद्धारमैया का गाल महिला ने चूमा सिद्धारमैया का गाल

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया रविवार को उस वक्त असहज में पड़ गए जब एक महिला ने यहां एक जनसभा के दौरान सबके सामने उनके गाल को चूम लिया.

यह घटना कर्नाटक प्रदेश कुरूबा संघ द्वारा यहां पैलेस ग्राउंड पर आयोजित जिला पंचायतों और तालुक पंचायतों के नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में हुई.

अचानक चूम लिया गाल
ग्रुप फोटो के लिए मुख्यमंत्री के बगल में खड़ी गिरिजा श्रीनिवास ने अचानक ज्यादा जोश में आकर मुख्यमंत्री का गाल चूम लिया और फिर चली गईं. गिरिजा चिकमंगलूर जिले के अमृतापुरा से तारिकेरे तालुक पंचायत की सदस्य हैं. घटना से असहज नजर आए सिद्धारमैया ने चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ गाल पोंछा.

सिद्धारमैया को मानती हैं पिता समान
कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुरूबा समुदाय से आते हैं. एक टीवी चैनल से बात करते हुए महिला ने कहा कि वह खुश हैं कि मुख्यमंत्री भी कुरूबा समुदाय के हैं और उन्हें 'समुदाय का शेर' कहा. महिला ने कहा, 'मैं इस बात से बहुत खुश थी कि मैं उनके साथ खड़ी हूं. मेरे परिवार और मैंने हमेशा उन्हें 'अप्पाजी' (पिता) कहा है.' उन्होंने यह भी साफ किया कि सिद्धारमैया को चूमने की उन्होंने पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी.

सिद्धारमैया ने भी कहा बेटी जैसी
गिरिजा मैसुरू जिले के वरूणा से आती है जो सिद्धारमैया की विधानसभा सीट है. उसकी चिकमंगलूर के एक पुरूष से शादी हुई है. संवाददाताओं से बात करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, 'वह लड़की मेरी बेटी की तरह है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें