scorecardresearch
 

अरुण जेटली कॉल डिटेल केस में दो और गिरफ्तारी

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की जासूसी के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अरुण जेटली अरुण जेटली

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की जासूसी के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस सिलसिले में दिल्ली से अनुराग और नीतीश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. कुल मिलाकर जेटली की जासूसी में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

आज तक का हल्ला बोलः जासूसी की सियासत क्‍यों? देखिए आज तक पर शाम 6 बजे. इस मुद्दे पर आप अपनी राय दें. चुनिंदा राय आज तक पर भी दिखाई जाएगी.

गौरतलब है कि राज्य सभा में विपक्ष के नेता जेटली का कॉल डिटेल केस में सोमवार को दो गिरफ्तारी हुई थी. दिल्ली पुलिस ने एक प्राइवेट डिटेक्टिव को गिरफ्तार किया थी. इस केस में सबसे पहले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया था. उस कांस्टेबल ने एसीपी का ई-मेल हैक कर मोबाइल कंपनी से अरुण जेटली के कॉल डिटेल निकलवाने की कोशिश की थी.

जेटली की कॉल डिटेल तक पहुंचने की कोशिश दिल्ली पुलिस के एक 23 वर्षीय सिपाही अरविंद डबास ने की थी. दरअसल, वह जेटली और उत्तराखंड के एक नेता के बीच संपर्क को जांचना चाहता था. उत्तराखंड के इस नेता ने उत्तराखंड में एक प्रॉपर्टी डील का मामला जेटली के मार्फत सुलझाने का आश्वासन दिया था.

डबास को शुक्रवार को जेटली के फोन डिटेल तक पहुंचने की कोशिश करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया.

डबास अपने दो साथियों के साथ उत्तराखंड में रीयल स्टेट का धंधा करता है. ऐसे ही एक धंधे में उसका पैसा फंसा हुआ था. उत्तराखंड के एक नेता ने जेटली से अपने परिचय का हवाला देते हुए पैसा निकलवाने का भरोसा दिलाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें