scorecardresearch
 

तीन तलाक बिल से मुस्लिम महिलाएं खुश, इशरत जहां पीएम मोदी को बांधेंगी राखी

इशरत जहां ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधने का अवसर मुझे मिलेगा. महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुझे कहा था कि इस रक्षा बंधन पर मैं पीएम मोदी को राखी बांधूंगी. मैं बहुत खुश हूं कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने जा रही हूं और उन्हें राखी भी बांधूंगी. मैं इसके बारे में हमेशा सोचती थी और अब यह सपना सच हुआ है.

इशरत जहां (फोटो- मनोज्ञा लोइवाल) इशरत जहां (फोटो- मनोज्ञा लोइवाल)

तीन तलाक के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने वाली बीजेपी नेता इशरत जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है. रक्षा बंधन पर इशरत जहां प्रधानमंत्री मोदी को राखी भी बांधेंगी. इशरत जहां को पीएम मोदी को राखी बांधने की अनुमति मिल गई है. इस बात की जानकारी मिलते ही इशरत जहां दिल्ली के लिए निकल गई हैं.

इंडिया टुडे से बातचीत में इशरत जहां ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधने का अवसर मुझे मिलेगा. महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुझे कहा था कि इस रक्षा बंधन पर मैं पीएम मोदी को राखी बांधूंगी. मैं बहुत खुश हूं कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने जा रही हूं और उन्हें राखी भी बांधूंगी. मैं इसके बारे में हमेशा सोचती थी और अब यह सपना सच हुआ है.

इस बार रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन है. इसलिए इशरत जहां ने पीएम मोदी के लिए तिरंगे की राखी चुनी है. उन्होंने कहा, मेरे लिए यह बहुत बड़ा दिन है. एक ही दिन राखी और स्वतंत्रता दिवस है. एक तरफ स्वतंत्रता दिवस है औ दूसरी तरफ रक्षा बंधन है. आगे इशरत जहां ने कहा, सरकार ने धारा 370 और 35ए को एक ही दिन हटाया है. तीन तलाक बिल भी संसद से पारित हो गया. यह मुस्लिम महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए बहुत अहम था. हम मोदी जी के शुक्रगुजार हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी पहली मुलाकात मं वह रसगुल्ला भी लेकर जाएंगी. इशरत ने कहा, मैं कामना करती हूं कि वह बेहतरीन तरीके से सरकार चलाएं, जैसी वो अभी चला रहे हैं. मैं पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना करती हूं और वह जबतक जीवित रहें देश के प्रधानमंत्री बने रहें. हमें उनपर बहुत गर्व है.

बीजेपी में अपने विश्वास को दोहराते हुए इशरत जहां ने कहा, लोग कहते हैं कि मैं बीजेपी में हूं इसलिए इसका समर्थन करती हैं, लेकिन यह सच्चाई नहीं है. मैं उन सभी पार्टियों का समर्थन करती हूं जो सच्चाई और तीन तलाक बिल के समर्थन में खड़ी थीं या मुस्लिम महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ हैं. लोग सिर्फ कहते हैं कि वह करेंगे, जबकि शाह बानो केस के बाद से कुछ नहीं हुआ. इसलिए मैं पीएम मोदी का समर्थन करती हूं. सभी पार्टियां मुस्लिम महिलाओं के अधिकार के खिलाफ हैं. मैं बीजेपी में रहूंगी और अपनी अंतिम सांस तक मोदी जी का समर्थन करूंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें