scorecardresearch
 

हमें सौंप दो जिंदा आतंकी, 72 हूरों के दर्शन करा देंगे: साध्वी प्राची

बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. याकूब मेमन मामले पर बोलते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि संसद में एक-दो आतंकी बैठे हुए हैं.

Sadhvi Prachi Sadhvi Prachi

बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. याकूब मेमन मामले पर बोलते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि संसद में एक-दो आतंकी बैठे हुए हैं.

गुरुवार को रुड़की में उन्होंने यह विवादास्पद बयान दिया. इसके अलावा उन्होंने उधमपुर हमले के बाद जिंदा पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पकड़ा गया आतंकी हिंदू संगठनों को सौंप दिया जाए और वे उसे 72 हूरों के दर्शन करा देंगे.

साध्वी प्राची ने कहा, 'ये हिंदुस्तान का बहुत बड़ा दुर्भाग्य है कि इसकी संसद में एक-दो आतंकी बैठे हुए हैं. ये लोग कोर्ट के फैसले की अवमानना कर रहे हैं. कोर्ट ने उसे (याकूब को) आतंकवादी साबित कर दिया, फिर उसका समर्थन करने वाले भी आतंकवादी हैं.'

जम्मू-कश्मीर में जिंदा पकड़े गए आतंकी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मुझे भी जानकारी हुई कि ग्राम सभा के लोगों ने एक आतंकवादी को पकड़ा है. केंद्र सरकार से मेरा विनम्रतापूर्ण निवेदन है कि उन्हें आतंकी से जो जानकारी लेनी है, ले लें. उसके बाद इस आतंकी को हिंदू संगठनों को सौंप दें. 72 हूरों के दर्शन उस आतंकी को करा देंगे.'

BJP के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव
साध्वी प्राची ने कहा कि उनके पास न बीजेपी में कोई पद है और न ही विश्व हिंदू परिषद में. लेकिन वह इस समय विश्व हिन्दू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों के जरिये काम कर रही हैं. हालांकि साध्वी प्राची मुजफ्फरनगर से बीजेपी के टिकट पर 2012 का विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं. तब से उन्हें बीजेपी की सदस्यता से निष्कासित किया गया हो, ऐसी कोई खबर नहीं है.

इससे पहले वह योग पर भी विवादित टिप्पणी कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि योग का विरोध करने वालों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए और उन्हें इस देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें