scorecardresearch
 

चंडीगढ़ घटना पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा- आरोपियों पर कार्रवाई करे BJP सरकार

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा ''चंडीगढ़ में युवती को किडनैप करने की कोशिश और उसे अपमानित करने वाली घटना की निंदा करता हूं. बीजेपी सरकार दोषी लोगों को सजा दे.''

X
राहुल गांधी ने की चंडीगढ़ छेड़छाड़ घटना की आलोचना राहुल गांधी ने की चंडीगढ़ छेड़छाड़ घटना की आलोचना

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चंडीगढ़ छेड़छाड़ घटना की निंदा की है. राहुल ने इस मसले पर बीजेपी सरकार से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर इस घटना की आलोचना की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ''चंडीगढ़ में युवती को किडनैप करने की कोशिश और उसे अपमानित करने वाली घटना की निंदा करता हूं. बीजेपी सरकार दोषी लोगों को सजा दे, न कि ऐसी मानसिकता वालों के साथ खड़ी हो.''

बता दें कि हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर एक लड़की से छेड़छाड़ और अपहरण करने के प्रयास के आरोप लगे हैं. घटना के वक्त विकास बराला के साथ उसका दोस्त आशीष कुमार भी मौजूद था. पुलिस के मुताबिक दोनों युवक घटना के वक्त नशे में थे. ये घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित युवती देर रात करीब 12.35 बजे सेक्टर 9 से पंचकुला की तरफ जा रही थी.

आरोप है कि टाटा सफारी में मौजूद दो युवकों ने सेक्टर 26 के मार्केट एरिया से पीछा करना शुरू किया. लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कई उसकी कार को रोकने की कोशिश की और दूसरे किसी रास्ते पर जाने को मजबूर किया.

गिरफ्तारी के बाद जमानत

लड़की की शिकायत के बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया था. मगर गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही उन्हें जमानत दे दी गई. जमानत के बाद अब पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है. पुलिस पर धाराएं हल्की करने का आरोप लग रहा है. यही वजह है कि राहुल गांधी ने भी घटना पर सवाल उठाए हैं और बीजेपी सरकार से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें