scorecardresearch
 

बजट पर राहुल गांधी बोले- हमें आतिशबाजी की थी उम्मीद, निकला फुस्स बम

राहुल गांधी बोले कि हम आतशबाजी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन यह फुस्स बम निकला. वहीं राजनीतिक चंदे को लेकर किए गए ऐलान पर राहुल गांधी बोले कि साफ राजनीतिक फंडिंग को लेकर किसी भी कदम को हम समर्थन देंगे.

राहुल का बजट पर वार राहुल का बजट पर वार

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने संसद में आम बजट 2017-18 को पेश कर दिया है. बजट के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बजट पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बजट शेर-ओ-शायरी का बजट है, बजट में किसानों के लिए कुछ नया नहीं है और युवाओं के लिए भी कुछ नहीं किया गया है.

राहुल गांधी बोले कि हम आतिशबाजी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन यह फुस्स बम निकला. वहीं राजनीतिक चंदे को लेकर किए गए ऐलान पर राहुल गांधी बोले कि साफ राजनीतिक फंडिंग को लेकर किसी भी कदम को हम समर्थन देंगे.

वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बजट के बाद कहा कि हर वर्ष बजट पेश करने की जरुरत ही क्या है, क्या पिछले साल ऐलान की गई योजनाएं पूरी हो गई है.

वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली ने बजट पर कहा कि यह एक अच्छा बजट है इसमें महिलाओं के साथ-साथ कौशल विकास पर भी जोर दिया गया है.

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने बोलीं कि बजट में रक्षा खर्च को लेकर कुछ भी नहीं है. वहीं राजनीतिक चंदे पर उन्होंने कहा कि वह खुद किस तरह से यूपी में चुनाव लड़ रहे हैं, क्या बीजेपी चेक और डिजिटल के जरिये चंदा ले रही है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बजट पर कहा कि यह एक ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण बजट है जो कि लंबे समय के लिए फायदेमंद होगा.

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने बजट को साफ राजनीतिक चंदे की लिए उठाए गए कदम का बजट बताया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें