scorecardresearch
 

बीजेपी उरी हमले पर PAK को जवाब देने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी: राम माधव

उरी हमले के बाद दांत के बदले जबड़ा तोड़ने के बयान से चर्चा में आए राम माधव पाकिस्तान से जुड़े सवालों से ही घिरे रहे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को कार्यकर्ताओं की भावना का एहसास है और अब कार्रवाई का वक्त है.

X
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव

बीजेपी ने माना कि उरी हमले के बाद उस पर कार्यकर्ताओं का दबाव है. इसीलिए अब बयानबाजी के बजाए कार्रवाई पर जोर देना होगा. पार्टी ने कहा है कि मोदी सरकार ने कई कदम उठाए हैं. जिनका असर पिछले तीन दिनों में देखने को मिला है. बीजेपी की तीन दिनों की राष्ट्रीय परिषद की बैठक कोझिकोड (कालीकट) में शुरू हुई.

उरी हमले के बाद दांत के बदले जबड़ा तोड़ने के बयान से चर्चा में आए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव पाकिस्तान से जुड़े सवालों से ही घिरे रहे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को कार्यकर्ताओं की भावना का एहसास है और अब कार्रवाई का वक्त है. इसलिए राम माधव ने कहा कि आपको बयान चाहिए या एक्शन, एक्शन होता रहेगा.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी महासचिवों, राष्ट्रीय पदाधिकारियों और दूसरे नेताओं के साथ बैठक में परिषद के एजेंडे को अंतिम रूप दिया. शाह ने कहा कि बीजेपी मुख्यमंत्रियों की टीम ने गरीबों की भलाई के लिए कार्यक्रम तय किए हैं. अगले एक साल में उन्हें लागू करना है.

देश भर से जुटे नेताओं के जहन में भी उरी हमला ही छाया है. प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को कोझिकोड पहुंच रहे हैं. शाम को उनकी रैली होगी. इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी पाकिस्तान को लेकर पार्टी की राय दो टूक शब्दों में रख सकते हैं.

बीजेपी को ये बात अच्छी तरह से समझ में आ गई है कि अगर पाकिस्तान भारत की जनता के लिए एक भावनात्मक मुद्दा है. इस मुद्दे पर पार्टी और सरकार कमजोर हुई तो आने वाले चुनावों में पार्टी को नुकसान उठना पड़ेगा. फिलहाल पार्टी कोई भी नुकसान उठाने के लिए कतई तैयार नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें