scorecardresearch
 

'कथावाचक' बने पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, बोले- कभी नहीं कहा सुशांत सिंह का मर्डर हुआ

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया के बारे में एक टिप्पणी की थी जिस पर खूब विवाद हुआ था. इस टिप्पणी पर अब उन्होंने माफी मांगी है.  

X
बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय
बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुशांत केस में पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय का बयान
  • सुशांत सिंह का मर्डर हुआ ये कभी नहीं कहा: गुप्तेश्वर

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अब एक बार फिर से चर्चा में हैं. इन दिनों वे अयोध्या में कथावाचन कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में पूर्व डीजीपी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सुशांत केस की जांच के दौरान वे बयानों से काफी चर्चित हुए थे. इस बीच 'आजतक' से बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 'मैंने कभी नहीं कहा कि सुशांत सिंह का मर्डर हुआ.' 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया के बारे में एक टिप्पणी की थी जिस पर खूब विवाद हुआ था. इस टिप्पणी पर अब उन्होंने माफी मांगी है.  

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें रिया चक्रवर्ती पर अपने उस कमेंट पर पछतावा है, तो उन्होंने कहा कि उनके लिए 'औकात' का अंग्रेजी में मतलब कद होता है. लेकिन इसे अपमानजनक माना गया, इसलिए मैंने उसी समय अपने शब्दों को वापस ले लिया था. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि उन्हें अपने बयान पर खेद है. उन्होंने यह भी कहा कि 'मैंने कभी नहीं कहा कि सुशांत सिंह की हत्या हुई या उन्हें मारा गया.' 

पांडेय ने आगे कहा कि मैंने अपनी 'औकात' से 100 गुना ज्यादा हासिल किया है. मुझे कोई अफसोस नहीं है, मैं राजनेता बनने के लायक नहीं था. मुझे देश भर में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आध्यात्मिक कथाओं के लिए कहा जा रहा है. मैं इसी में खुश हूं. 

आपको बता दें कि जून, 2020 को सुशांत सिंह अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. इसके कुछ दिन बाद सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके खाते से पैसे निकालने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करा दी. इसके बाद मामले की सीबीआई जांच शुरू हुई, जो अभी भी जारी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें