scorecardresearch
 

आसाराम को उनकी 'खुफिया कुटिया' में लेकर जाएगी पुलिस, पीड़िता से भी होगी पूछताछ

यौन शोषण के आरोपी आसाराम को आज दोपहर बाद शांति कुटीर ले जाया जा सकता है. शांति कुटीर आसाराम के एकांतवास की जगह है. आरोप के मुताबिक, आसाराम ने यहां पर ही लड़की का यौन शोषण किया था. पुलिस यहां से पहले ही गद्दे ओर चादर बरामद कर चुकी है.

आसाराम आसाराम

सूरत की महिला से यौन शोषण के आरोपी आसाराम को आज दोपहर बाद शांति कुटीर ले जाया जा सकता है. शांति कुटीर आसाराम के एकांतवास की जगह है. आरोप के मुताबिक, आसाराम ने यहां पर ही महिला का यौन शोषण किया था. पुलिस यहां से पहले ही गद्दे ओर चादर बरामद कर चुकी है.

जॉइंट पुलिस कमिश्नर जेके भट्ट ने बताया कि आसाराम से पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं, उन्हें पीड़िता के बयानों से क्रॉस चेक किया जाएगा. पीड़ित महिला को भी पूछताछ के लिए अहमदाबाद बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि महिला अपने साथ कुछ नए सबूत लेकर भी आई है. आसाराम और पीड़िता से अलग-अलग कमरों में पूछताछ की जाएगी.

पत्नी-बेटी पर शाम 5 बजे आएगा फैसला
वहीं आसाराम की बीवी लक्ष्मी और बेटी की अग्रिम जमानत पर आज गांधीनगर में सुनवाई हो गई. अदालत शाम 5 बजे जमानत पर फैसला देगी. मां-बेटी पर रेप के मामले में मदद करने का आरोप है. आसाराम के बेटे नारायण साईं अब भी फरार हैं. उनकी तलाश में सूरत पुलिस की टीम ने दिल्ली में चार जगह डेरा डाल दिया है. पुलिस नारायण साईं की पीए मोनिका को भी ढूंढ रही है.

ना-नुकुर के बाद हो ही गया आसाराम का पोटेंसी टेस्ट
आज तक से फोन पर हुई बातचीत में जॉइंट पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आसाराम का पोटेंसी टेस्ट बुधवार रात अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में हो गया.

गौरतलब है कि इससे पहले जब मंगलवार देर रात उन्हें पोटेंसी टेस्ट के लिए ले जाया गया था तो उन्होंने नासाज तबियत का हवाला देते हुए टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था. वह चार घंटे तक अस्पताल में बैठे रहे, जिसके बाद पुलिस उन्हें लेकर अस्पताल से लौट गई थी.

सूरत की बहनों को जानने की बात कबूली
वहीं, पुलिस रिमांड के दूसरे दिन आसाराम ने पूछताछ में मान लिया कि उन पर और उनके बेटे नारायण साईं पर रेप का आरोप लगाने वाली दोनों बहनों को वह जानते हैं.

जब पुलिस ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की बात कही तो आसाराम ने स्वीकार कर लिया कि दोनों बहनें आश्रम में रहती थीं और उन्होंने दोनों को अच्छा वक्ता बनाना चाहा था.

गांधीनगर में मजिस्ट्रेट अदालत ने मंगलवार को आसाराम को चार दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें