scorecardresearch
 

'आज तक' की एंकर श्वेता सिंह को बेस्ट जर्नलिस्ट का अवॉर्ड

'आज तक' की एंकर श्वेता सिंह को 'दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन' के बेस्ट जर्नलिस्ट के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

श्वेता सिंह श्वेता सिंह

'आज तक' ने बेखौफ पत्रकारिता का परचम एक बार फिर लहराया है. 'आज तक' की एंकर श्वेता सिंह को 'दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन' के बेस्ट जर्नलिस्ट के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

श्‍वेता सिंह तकरीबन 25 सालों से मीडिया से जुड़ी हैं. इन्हें राजनीति से लेकर खेल, बिजनेस, सिनेमा हर क्षेत्र में महारथ हासिल है. टीवी न्यूज के मामले में भी श्वेता ऑलराउंडर हैं. उन्हें सर्वश्रेष्ठ ऐंकर, सर्वश्रेष्ठ प्रोड्यूसर और रिपोर्टर का अवॉर्ड मिल चुका है.

श्वेता सिंह 'आज तक' की स्पेशल प्रोग्रामिंग टीम की एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं. 'ऊपरवाला देख रहा है', 'वंदेमातरम', 'आज तक का गांव कनेक्शन' इस टीम के बनाए हुए चुनिंदा कार्यक्रमों में शामिल हैं. श्वेता 'आज तक' पर रोज रात 9 बजे आने वाले न्यूज बुलेटिन 'खबरदार' की एंकर हैं.

इससे पहले साल 2016 के enba यानी Exchange4media News Broadcasting Awards में भी श्वेता सिंह को 'खबरदार' के लिए बेस्ट एंकर का अवॉर्ड मिला था. इन सब के साथ ही अलग-अलग मुद्दों पर उनका कार्यक्रम 'श्वेतपत्र' अपनी एक अलग पहचान बना चुका है. श्‍वेता सिंह से उनके ट्विटर एकाउंट @SwetaSinghAT के जरिए जुड़ा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें