scorecardresearch
 

enba अवॉर्ड में 'आज तक' की धूम, 'बेस्ट न्यूज चैनल' समेत मिले कई सम्मान

देश के सर्वश्रेष्ठ न्यूज चैनल 'आज तक' ने enba यानी Exchange4media News Broadcasting Awards 2016 में धूम मचा दी. 'आज तक' को एक बार फिर बेस्ट न्यूज चैनल का अवॉर्ड मिला है.

X
खबरदार कार्यक्रम के लिए श्वेता सिंह को बेस्ट एंकर का अवॉर्ड खबरदार कार्यक्रम के लिए श्वेता सिंह को बेस्ट एंकर का अवॉर्ड

देश के सर्वश्रेष्ठ न्यूज चैनल 'आज तक' ने enba यानी Exchange4media News Broadcasting Awards 2016 में धूम मचा दी. 'आज तक' को एक बार फिर बेस्ट न्यूज चैनल का अवॉर्ड मिला है. enba अवॉर्ड में लगातार तीसरी बार 'आज तक' को बेस्ट चैनल का खिताब से नवाजा है.

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के लिए 'बेस्ट टॉक शो' का अवॉर्ड 'आज तक' के नाम रहा. मुशर्रफ का इंटरव्यू श्वेता सिंह ने किया था.

Also read: To rule the viewers' minds, the content kings must please princess of ping: Kalli Purie

वहीं इंडिया टुडे को भी बेस्ट न्यूज चैनल अंग्रेजी का अवॉर्ड मिला. इसके अलावा 'बेस्ट कवरेज' का अवॉर्ड भी इसी चैनल के नाम रहा. भारत-पाकिस्तान सीमा पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बेहतरीन रिपोर्ट दिखाने के लिए ये सम्मान मिला है. वहीं गौरव सावंत को मौके पर जाकर बेस्ट स्पॉट न्यूज रिपोर्टिंग के लिए अवॉर्ड मिला.

न्यूज टीवी एडिटर इन चीफ (अंग्रेजी) का अवॉर्ड राहुल कंवल के नाम रहा.

दर्शकों में पॉपुलर और भरोसेमंद चेहरा श्वेता सिंह को बेस्ट हिन्दी एंकर का अवॉर्ड मिला है. श्वेता सिंह 'आज तक' पर 'खबरदार' कार्यक्रम को एक अलग अंदाज में पेश करती हैं.

'आज तक' के खास कार्यक्रम वंदे मातरम् को बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड मिला. अमित सिंह, नितिन भारद्वाज और अजय राजपूत को बेस्ट एडिटिंग की सम्मान मिला.


कुल मिलाकर enba में 'आज तक' को 4 कैटेगरी में अवॉर्ड मिला, जबकि सहयोगी चैनल इंडिया टुडे ने भी 4 कैटेगरी में अपने झंडे गाड़े.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें