scorecardresearch
 

लड़की के अपहरण मामले में किरोड़ी और बीजेपी विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के बीच गाली गलौज

राजस्थान विधानसभा परिसर में सोमवार को दो नेताओं के बीच सरेआम में गाली गलौज हुई. बात यही तक नहीं रूकी दोनों ने एक दूसरे को पीटने और देख लेने तक की धमकियां भी दे डालीं. इनमें से एक विधायक वसुंधरा सरकार के ओमप्रकाश हुड़ला हैं, तो दूसरे विधायक राष्ट्रीय जनता पार्टी के किरोड़ी लाल मीणा.

बीजेपी विधायक ओम प्रकाश हुड़ला और किरोड़ी लाल मीणा बीजेपी विधायक ओम प्रकाश हुड़ला और किरोड़ी लाल मीणा

राजस्थान विधानसभा परिसर में सोमवार को दो नेताओं के बीच सरेआम गाली गलौज हुई. बात यहीं तक नहीं. रुकी दोनों ने एक दूसरे को पीटने और देख लेने तक की धमकियां भी दे डालीं. इनमें से एक विधायक वसुंधरा सरकार के ओमप्रकाश हुड़ला हैं, तो दूसरे विधायक राष्ट्रीय जनता पार्टी के किरोड़ी लाल मीणा.

बीजेपी के विधायक ओमप्रकाश हुड़ला और डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के बीच सोमवार विधानसभा के बाहर जमकर जुबानी जंग हुई. मामला एक लड़की के अपहरण का है. इस मामले को लेकर बीजेपी के ओमप्रकाश हुड़ला ने किरोड़ी लाल मीणा पर लड़की के अपहरण मामले को लेकर आरोप लगा दिया.

किरोड़ी लाल मीणा की विधायक पत्नी गोलमा देवी के क्षेत्र में एक लड़की का अपहरण हुआ है और बीजेपी के विधायक ने सदन में कहा कि अपहरण में मीणा के लोग शामिल थे. पीड़िता के 164 के बयानों का हवाला देते हुए आरोप लगाने वाले विधायक ने कहा कि पीड़िता को डॉ. मीणा के घर से बरामद किया गया था.

इसके बाद सदन का बहिष्कार कर डॉ. मीणा बाहर आए और फिर दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई. किरोड़ी ने बीजेपी विधायक को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी तक दे डाली.

किरोड़ी और बीजेपी विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के बीच तू तू-मैं मैं

किरोड़ी - नंबर बढ़ाने की जरूरत नहीं है, टुकड़े टुकड़े कर देंगे.
बीजेपी विधायक - कफन बांध के आया हूं, धमकाने की जरूरत नहीं है.
किरोड़ी - .... तो क्या हम ले गए हैं लड़की को.
बीजेपी विधायक - आपके घर में बातचीत हुई है, 164 का बयान कह रहा है.
किरोड़ी - 'हम बहन बेटी को छेड़ेंगे, हमने इन चीजों के लिए लड़ाई लड़ी है जीवन भर.'

इस पूरी तू-तू-मैं-मैं में मीणा की विधायक पत्नी गोलमा देवी भी पीछे नहीं रही, क्यूंकि मामला उन्हीं के क्षेत्र का है. गोलमा देवी और मीणा इस झड़प में लगातार दुहाई देते रहे कि वे गरीबों की बात करते है. अपनी बहू बेटियों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों करेंगे.

गौरतलब है कि दोनों ही विधायकों की अपने क्षेत्र और समुदाय पर मजबूत पकड़ है. मीणा के बीजेपी से निकलने के बाद विधायक ओमप्रकाश हुड़ला को बीजेपी किरोड़ी के सामने खड़ा करने की कोशिश कर रही है. जिससे दौसा-महुआ इलाके में रोजाना तनाव बन रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें