scorecardresearch
 

Bhilwara: रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश, भाई ने कहा- सिर्फ 2000 रुपये के लिए हुई हत्या

ट्रैक पर सिर कटी लाश मिलने को लेकर पुलिस अधिकार ने कहा कि रविवार रात चित्‍तौड़गढ़ रोड पर ओवर ब्रिज के समीप रेल की पटरी पर एक व्‍यक्ति का शव मिला था. उसके भाई ने हत्या का आरोप लगाया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भीलवाड़ा में रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश
  • मृतक के भाई ने कहा, पैसों के लिए की गई हत्या

राजस्‍थान के भीलवाड़ा में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का सिर कटा हुआ शव मिला है जिसे देख लोग हैरान हो गए. मृतक युवक के परिजनों ने सिर्फ 2 हजार रूपये के लेन-देन में विवाद की वजह से हत्‍या का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है.

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार देर रात को रेल ट्रैक पर सिर कटा हुआ शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्‍या का आरोप लगाते हुए सोमवार सुबह जिला अस्‍पताल की मोर्चरी के बाहर जमकर हंगामा किया. 

शव की पहचान हरणी गांव के रहने वाले ओमप्रकाश मोची के रूप में हुई है. ओमप्रकाश के भाई अनिल कुमार ने कहा कि मेरा भाई ओमप्रकाश फाइनेंस का काम करता था. उसने 7 महीने पहले मोहन लाल सालवी से 2 हजार रूपये उधार लिये थे जिस पर उसने रविवार को घर आकर हंगामा किया और मेरे भाई को बाइक पर बिठाकर ले गया.

मृतक के भाई ने कहा कि विवाद के बाद उसका सिर कटा शव रेलवे ट्रैक पर मिला. हमें आशंका है कि मोहन लाल सालवी और उसके बेटे प्रेम सालवी ने मेरे भाई से मारपीट कर उसकी हत्‍या की है.

वहीं इस मामले को लेकर थाना प्रभारी दुर्गाप्रसाद दाधिच ने कहा कि  शव की शिनाख्‍त होने पर परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्‍या का आरोप लगाया है. हत्‍या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. (इनपुट - प्रमोद तिवारी)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें