scorecardresearch
 

पंजाब: पहले सिद्धू मांगे माफी, तब मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर! CM के मीडिया सलाहकार का ट्वीट

कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने उन रिपोर्ट्स को गलत बताया जिसमें कहा गया था कि नवजोत सिंह सिद्धू और अमरिंदर सिंह की मीटिंग हो सकती है.

कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू के बीच तकरार जारी (फाइल फोटो) कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू के बीच तकरार जारी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नए प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू से अभी नहीं मिलेंगे सीएम अमरिंदर
  • अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल का ट्वीट

पंजाब में कांग्रेस पार्टी के भीतर चल रही रार (punjab congress crisis) खत्म होती नहीं दिख रही है. अब मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की तरफ से साफ कर दिया गया है कि जब तक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) उनपर किए गए अपमानजनक हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांग लेते, तबतक वह कोई मीटिंग नहीं करेंगे.

बता दें कि कांग्रेस हाइकमान ने पंजाब कांग्रेस की कलह को खत्म करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाया था. वहीं अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद पर बने रहने दिया था. सीएम की मांग को मानते हुए जातीय गणित के हिसाब से चार कार्यकारी अध्यक्षों की भी नियुक्ति हुई थी. लेकिन अब भी संकट जस का तस बना है.

सीएम के मीडिया सलाहकार ने किया ट्वीट

अब कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल (Punjab CM media advisor Raveen Thukral) ने उन रिपोर्ट्स को गलत बताया जिसमें कहा गया था कि नवजोत सिंह सिद्धू और अमरिंदर सिंह की मीटिंग हो सकती है. रवीन ठुकराल ने लिखा, 'नवजोत सिंह सिद्धू और अमरिंदर सिंह की मीटिंग की बात बिल्कुल गलत है. ऐसी किसी मुलाकात के लिए समय नहीं मांगा गया है.' 

रवीन ठुकराल ने आगे लिखा, 'सीएम तब तक सिद्धू से नहीं मिलेंगे जब तक वह सोशल मीडिया पर किए गए निजी अपमानजनक हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से कैप्टन से माफी नहीं मांग लेते.'

मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा ने भी कही थी यही बात

रवीन ठुकराल से पहले पंजाब के मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा ने नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ अपने मुद्दों को हल करने तक सिद्धू के साथ किसी भी तरह की निजी बैठक करने से इनकार किया था. मोहिंद्रा ने यह बात उस दिन कही जब सिद्धू अमृतसर गए थे, जहां उनके समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें