scorecardresearch
 

100 पुलिसवाले, बुलेटप्रूफ गाड़ी... पंजाब में लॉरेंस बिश्नोई की ऐसी सुरक्षा, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स 7 दिन करेगी पूछताछ

Lawrence Bishnoi Latest News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस ने मानसा कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने गैंगस्टर को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

X
मानसा कोर्ट ने सात दिन की रिमांड का दिया आदेश मानसा कोर्ट ने सात दिन की रिमांड का दिया आदेश

Lawrence Bishnoi Latest News: पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज सात दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया है. अब भारी सुरक्षा के बीच उसे मानसा से मोहाली लेकर जाया जा रहा है. यहां लॉरेंस की सुरक्षा में दो दर्जन वाहनों में 100 पुलिसकर्मी शामिल हैं. लॉरेंस को पुलिस ने बुलेट प्रूफ वाहन में बैठाया है.

पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार तड़के मानसा कोर्ट में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने गैंगस्टर को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. इससे पहले उसका मेडिकल टेस्ट करवाया गया था. जानकारी के मुताबिक अब उसे मोहाली ले जाया जा रहा है, जहां उससे एंटी गैंग्स्टर टास्क फोर्स सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पूछताछ करेगी. 

पटियाला कोर्ट ने दी ट्रांजिट रिमांड की इजाजत

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का ट्रांजिट रिमांड हासिल कर लिया. जानकारी के मुताबिक मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी और साजिशकर्ता के तौर पर नामजद लॉरेंस बिशोनोई पिछले 14 दिनों से दिल्ली पुलिस की हिरासत में था. दिल्ली पुलिस लॉरेंस बिशोनोई को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी और मंगलवार को उसकी पुलिस रिमांड पूरी होने पर स्पेशल सेल दिल्ली ने बिश्नोई को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था.

रिमांड की मांग के लिए महाधिवक्ता खुद गए थे कोर्ट

मुख्यमंत्री के निर्देश पर पंजाब के महाधिवक्ता खुद दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए और रिमांड की मांग की. सिद्धू मूसेवाला मामले की जांच कर रही एसआईटी द्वारा लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करने के लिए अदालत की अनुमति लेने के लिए एक आवेदन दायर किया गया था, जिसके खिलाफ स्थानीय मानसा अदालत ने पहले ही गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें