scorecardresearch
 

Sidhu Moose Wala Murder Case: पुलिस के हत्थे चढ़ा शूटर जाधव, कई दिनों से थी तलाश

Moose Wala Murder Case: पुणे पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के शूटर संतोष जाधव को हिरासत में लिया है. साथ ही इस हत्याकांड में शामिल एक संदिग्ध जाधव के सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया.

X
बाएं मृतक सिद्धूमूसेवाला और दाएं सफेद शर्ट में जाधव. (फाइल) बाएं मृतक सिद्धूमूसेवाला और दाएं सफेद शर्ट में जाधव. (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुणे पुलिस ने शूटर जाधव को पकड़ा
  • सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में थी तलाश

Sidhu Moose Wala Murder Case: महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के शूटर संतोष जाधव को हिरासत में लिया है. साथ ही इस हत्याकांड में शामिल एक संदिग्ध जाधव के सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया. अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल इस अहम गिरफ्तारी को लेकर सोमवार सुबह मीडिया को विस्तृत जानकारी दे सकते हैं. 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य जाधव को 2021 में पुणे जिले के मंचर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक हत्या के मामले में हिरासत में लिया गया है. वह एक साल से फरार चल रहा था. उसकाऔर नागनाथ सूर्यवंशी का नाम मूसेवाला हत्याकांड में सामने आया था. 

पुणे ग्रामीण पुलिस ने अपनी तलाशी तेज करते हुए 2021 हत्याकांड के बाद जाधव को पनाह देने के आरोपी सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल को भी गिरफ्तार कर चुकी है. बता दें कि पुणे ग्रामीण पुलिस ने बिश्नोई गिरोह के सदस्य महाकाल को पिछले सप्ताह मंचर थाने में दर्ज मकोका के एक मामले में गिरफ्तार किया था. मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस ने भी उनसे पूछताछ की थी. 

मुंबई पुलिस ने पटकथा लेखक (स्क्रिप्ट राइटर) सलीम खान और उनके एक्टर बेटे सलमान खान को धमकी भरे पत्र के संबंध में भी महाकाल से पूछताछ की गई. पुणे पुलिस ने जाधव का पता लगाने के लिए पिछले सप्ताह कई टीमों को गुजरात और राजस्थान भेजा था. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें