scorecardresearch
 

क्या सौगत रॉय ज्वॉइन करेंगे बीजेपी? दिलीप घोष बोले-टीएमसी से अच्छी पार्टी

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद सौगत रॉय पर तंज कसा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सौगत रॉय बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इस पर दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी तृणमूल कांग्रेस से बेहतर है.

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने सौगत रॉय पर कसा तंज (फोटो-PTI) पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने सौगत रॉय पर कसा तंज (फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सौगत रॉय के बीजेपी में शामिल होने के कयास
  • टीएमसी नेता ने कयास को बताया फेक न्यूज
  • दिलीप घोष बोले- बीजेपी टीएमसी से अच्छी पार्टी

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद सौगत रॉय पर तंज कसा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सौगत रॉय बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इस पर दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी तृणमूल कांग्रेस से बेहतर है.

असल में, बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने शनिवार को दावा किया कि टीएमसी के पांच सांसद भगवा पार्टी का दामन थामने वाले हैं जिनमें सौगत रॉय भी शामिल हैं. अर्जुन सिंह ने कहा कि सौगत रॉय सिर्फ कैमरे के सामने टीएमसी नेता होने का दिखावा करते हैं.

वहीं सौगत रॉय ने इसे बीजेपी के फेक न्यूज का हिस्सा करार दिया. उनका कहना था कि वह राजनीति छोड़ देंगे, मर जाएंगे लेकिन बीजेपी कभी नहीं ज्वॉइन करेंगे.

इस पर दिलीप घोष ने सवाल किया, 'अगर सौगत रॉय भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से टीएमसी में शामिल हो सकते हैं, जो कि एक सड़ी हुई पार्टी है, तो क्या वह भारतीय जनता पार्टी में भी शामिल नहीं हो सकते हैं? बीजेपी एक अच्छी राजनीतिक पार्टी है.'

देखें: आजतक LIVE TV

घोष ने यह बात उत्तर 24 परगना के जिले सोदेपुर में जगधात्री पूजा से इतर कही. दिलीप घोष ने कहा "टीएमसी पार्टी के अंदर संघर्ष क्यों है? टीएमसी में राजनीतिक भगदड़ क्यों मची है? वे क्यों घुटन महसूस कर रहे हैं? अर्जुन सिंह को पैसा लेते हुए किसी ने नहीं देखा होगा, लेकिन टीएमसी नेताओं को रिश्वत लेते देखा गया."

गौ तस्करी के एक अन्य सवाल पर दिलीप घोष ने दोहराया कि सीमा पार तस्करी हो रही है. मवेशी, सोना, नशीली दवाओं की तस्करी सीमा पर हो रही है. इसे रोका जाना चाहिए. आज यह पहल केंद्र सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसियों ने की है. अपराधी पकड़े गए हैं, बीएसएफ के अधिकारी, पुलिस कर्मी, राजनीतिक नेता, माफिया पकड़े गए हैं और आने वाले भविष्य में कई चीजें और देखने को मिलेंगी. मवेशी तस्करी को रोका जा रहा है और इसे रोकना होगा.

इनपुटः दीपक देबनाथ 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें