scorecardresearch
 

'मैं पुरुष हूं, ED-CBI मुझे छू नहीं सकती', TMC विधायक का बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी पर तंज

पश्चिम बंगाल में कथित भ्रष्ट के चलते तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि प्रदर्श के बीच एक महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ मारपीट की. महिला पुलिसकर्मियों से उनकी कहासुनी भी हो गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

X
TMC विधायक इरदिस अली का बीजेपी नेता पर तंज TMC विधायक इरदिस अली का बीजेपी नेता पर तंज

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी द्वारा 'नबन्ना चलो' रैली के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी पर मारपीट का आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद टीएमसी विधायक इदरीस अली ने उनपर कटाक्ष किया है. इसके लिए टीएमसी विधायक को एक कुर्ता पहने हुए देखा गया, जिस पर लिखा है, 'मैं पुरुष हूं, ED, CBI मुझे छू नहीं सकती'.

शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधते हुए विधायक इदरीस अली ने कहा, 'एक बीजेपी नेता है, जो सोचता है कि सीबीआई और ईडी उसे छू नहीं सकते.'

बीजेपी नेता शुभेंदु

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कथित भ्रष्ट के चलते तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि प्रदर्श के बीच एक महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ मारपीट की. महिला पुलिसकर्मियों से उनकी कहासुनी भी हो गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

दरअसल, पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु को प्रदर्शन के दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने पकड़कर पुलिस वैन में बैठाने की कोशिश की. इसको लेकर वह भड़क गए और 'डॉन्ट टच मी' (मुझे मत छुओ) चिल्लाने लगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप महिला हैं, मुझे मत छुओ. अपने पुरुष साथियों को बुलाओ.

शुभेंदु अधिकारी का ये वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. अधिकारी को पार्टी सांसद लॉकेट चटर्जी द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में यह कहते हुए सुना गया, "मैं हर महिला की आंखों में मां दुर्गा को देखता हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें