scorecardresearch
 

Rahul Gandhi in Nepal: 'इसमें गलत क्या'... राहुल गांधी के पब वाले वीडियो पर कांग्रेस ने दी सफाई

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं. राहुल गांधी का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वो काठमांडू में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. उधर, कांग्रेस ने राहुल गांधी का बचाव किया है.

X
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल के निजी दौरे पर हैं
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल के निजी दौरे पर हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेपाल में दोस्त की शादी में शिरकत करने पहुंचे हैं राहुल गांधी
  • रणदीप सुरजेवाला ने कहा- वीडियो में कुछ भी गलत नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वो काठमांडू में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं. जहां बीजेपी इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है. वहीं, कांग्रेस ने सफाई देते हुए राहुल गांधी का बचाव किया है. 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा, राहुल गांधी काठमांडू में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं. यह उनका निजी दौरा है. उन्होंने कहा, शादी और सगाई समारोह में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है. 

किसी की शादी में शामिल होना अपराध नहीं- सुरजेवाला

उन्होंने कहा, शादी करना, किसी से दोस्ती करना या शादी समारोह में शामिल होना अभी भी इस देश में अपराध नहीं बना है. हो सकता है आज के बाद पीएम मोदी यह तय कर लें कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है. 
 
रणदीप सुरजेवाला ने कहा, राहुल गांधी पीएम मोदी की तरह पाकिस्तान में एक बिना बुलाए मेहमान की तरह शामिल होने नहीं गए हैं. राहुल गांधी मित्र राष्ट्र नेपाल में दोस्त की एक निजी शादी समारोह में शामिल होने गए हैं. उन्होंने बताया, राहुल गांधी जिस मित्र की शादी में शामिल होने गए हैं, वो पत्रकार हैं. 

बीजेपी ने वीडियो जारी कर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है.


बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है. इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. जबकि उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें