scorecardresearch
 

सिद्धारमैया पर CM बोम्मई का पलटवार, कहा- कांग्रेस गुलामगिरी की पार्टी, बीजेपी देशभक्तों की पार्टी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता सिद्धारमैया ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में आरएसएस प्रशासन चला रहा है. साथ ही सिद्धारमैया ने कथित तौर पर बीजेपी को तालिबानी भी कहा था.

सीएम बोम्मई का पलटवार (फाइल फोटो) सीएम बोम्मई का पलटवार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस गुलामगिरी की पार्टीः सीएम
  • CM बोले- BJP देशभक्तों की पार्टी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया पर पलटवार करते हुए कांग्रेस को गुलामगिरी की पार्टी बताया है. यह पलटवार भारतीय जनता पार्टी को तालिबानी बताने वाले कथित बयान के खिलाफ है.

बोम्मई ने सिद्धारमैया के बयान पर कहा, यह (कांग्रेस) गुलामगिरी की पार्टी है, इसलिए वे देशभक्ति को भी अलग तरह से देखते हैं. हमारी पार्टी देशभक्तों की है, वह गुलामगिरी की पार्टी है. इससे पहले कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने बीजेपी आरएसएस पर निशाना साधा था. 

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता सिद्धारमैया ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में आरएसएस प्रशासन चला रहा है. साथ ही सिद्धारमैया ने कथित तौर पर बीजेपी को तालिबानी भी कहा.

और पढ़ें- दिलीप घोष बोले-मुझ पर हमला हुआ, कार्यकर्ताओं को पीटा, स्थगित हो भवानीपुर उपचुनाव

उन्होंने कहा कि, "क्या कैबिनेट में एक भी ईसाई या मुस्लिम मंत्री मौजूद हैं?" ये सवाल उठाते हुए सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास के नारे की आलोचना की. उन्होंने कहा कि ऐसा बोलकर मोदी जी जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. 

वहीं, राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि जनता से आशीर्वाद न मिलने के कारण हर बार बीजेपी पीछे के रास्ते सत्ता में आती है. "ऑपरेशन कमल" के जरिए येदियुरप्पा ने बीजेपी की सरकार बनवाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें