scorecardresearch
 

जम्मू में लगातार मिल रहे ड्रोन्स के बीच स्टेशन के पास दिखे दो संदिग्ध, पहन रखी थी सेना की वर्दी

जम्मू रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को दो संदिग्ध शख्स दिखाई दिए हैं. दोनों संदिग्धों ने सेना की वर्दी पहन रखी थी. मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कई दिनों से लगातार ड्रोन्स भी नजर आ रहे हैं.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जम्मू रेलवे स्टेशन के पास दिखे दो संदिग्ध
  • दोनों ने पहन रखी थी सेना की वर्दी

जम्मू-कश्मीर में सेना लगातार आतंकवादियों को मौत के घाट उतार रही है. तकरीबन रोजाना हो रहे एनकाउंटर में बड़ी संख्या में आतंकियों का घाटी से सफाया किया जा चुका है. अब पाकिस्तान ने भारत में आतंक की गतिविधियां करने के लिए नए तरीके निकाले हैं. पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में कई ड्रोन दिखाई दे चुके हैं, जिसके बाद सेना और पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. किसी भी संदिग्ध वस्तु या शख्स के दिखने के बाद सुरक्षाबल पूरी तरह से मुस्तैद हो जाते हैं. 

ताजा जानकारी के अनुसार, जम्मू के रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को दो संदिग्ध शख्स दिखाई दिए हैं. इसके बाद सुरक्षाबल उन्हें ढूंढने में लग गए हैं. दोनों संदिग्धों ने सेना की वर्दी पहन रखी थी. मालूम हो कि हाल ही में जम्मू एयरबेस पर ड्रोन से दो हमले हुए थे, जिसके बाद सेना ने मुस्तैदी बढ़ा दी थी.

वहीं, कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास कुछ स्थानीय लोगों द्वारा संदिग्ध ड्रोन जैसी वस्तु देखी गई. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

वहीं, जम्मू के सांबा में भी रविवार को 4 संदिग्ध ड्रोन नजर आए थे. ये ड्रोन बड़ी ब्रहमना क्षेत्र में आर्मी कैंप के पास दिखे थे. यह लगातार दूसरा दिन था, जब सांबा में ड्रोन दिखाई दिए. 

इससे पहले, शनिवार को जम्मू-कश्मीर में तीन अलग-अलग जगहों पर ड्रोन उड़ते दिखाई दिए थे. सबसे पहले सांबा जिले के गवाल के पुलिस स्टेशन और फिर आईटीबीपी कैंप के नजदीक ड्रोन दिखाई दिया था. बाद में डोमाना में स्थानीय लोगों ने ड्रोन को देखा था, जिसके बाद सुरक्षाबलों और पुलिस के अधिकारियों को सूचना दी गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें