scorecardresearch
 

असम में दर्दनाक हादसा, हाथ-पैर धोने तालाब गई 2 बहनों की डूबने से मौत

असम के गोलाघाट में दर्दनाक घटना हुई है. हाथ-पैर धोने के लिए तालाब में गई दो बहनों की डूबने से मौत हो गई, जबकि उन्हें बचाने पहुंचे उनके जीजा भी डूबने लगे जिसे ग्रामीणों ने बचाया. जीजा की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

X
तस्वीर सांकेतिक है तस्वीर सांकेतिक है

असम के गोलाघाट में दर्दनाक हादसा हुआ है. जोनाकी नगर अंतर्गत काबरु गांव में गुरुवार की शाम हाथ पैर-धोने के लिए गई दो सगी बहनों की तालाब में डूबकर मौत हो गई.

इन दोनों बहनों की जान बचाने के लिए तालाब में कूदे जीजा जुंटी सैकिया की भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. इस घटना को लेकर परिवार वालों ने बताया कि कल शाम बड़ी बहन माइना सैकिया और छोटी बहन रेवती सैकिया तालाब में हाथ-पांव धोने के लिए गई थीं. तभी अचानक दोनों तालाब में डूब गईं.

इस दौरान दोनों को डूबता देख वहां मौजूद उनके जीजा जुंटी सैकिया ने तालाब में छलांग लगाकर बचाने की कोशिश की, लेकिन वे कोशिश में सफल नहीं हो सके और खुद तालाब में डूबने लगे.

स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को बाहर निकाल कर तुरंत शहीद कुशल कोंवर सिविल अस्पताल लाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया, जबकी जुंती सैकिया की स्थिति नाजुक देखकर उन्हें जोरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया.

इस हादसे को लेकर मृतकों के परिवार वालों ने यह भी आरोप लगाया कि इस तालाब की जेसीबी से खुदाई की गई, जिससे यह काफी गहरी हो गई और सुरक्षा के लिए चारों ओर कोई व्यवस्था नहीं है.

बता दें कि इस तालाब में इससे पहले इनकी अन्य एक बहन की भी डूब कर मौत हो चुकी है, जिसकी परिवार वालों ने घटना के बाद जानकारी दी. (इनपुट - पूर्ण विकास बोरा)

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें