scorecardresearch
 

तेजस्वी यादव की शादी, लाल जोड़े में दुल्हन, गोल्डन शेरवानी में दूल्हा बने लालू के बेटे

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को शादी रचा ली है. तेजस्वी यादव ने दिल्ली की एलेक्सिस से शादी की है.

X
तेजस्वी-एलेक्सिस की शादी तेजस्वी-एलेक्सिस की शादी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली के सैनिक फार्म में हुई शादी
  • 6 साल पुरानी दोस्त से हुई शादी

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को शादी रचा ली है. तेजस्वी यादव ने दिल्ली की एलेक्सिस से शादी रचाई हैं. दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई.

तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी.

सूत्रों ने बताया कि सगाई के बाद तेजस्वी दो महीनों का ब्रेक चाहते थे, लेकिन उन्होंने सगाई के अगले ही दिन शादी कर ली. 

 

तेजस्वी की सगाई और शादी का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ है. ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का है. सैनिक फार्म के बाहर और अंदर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा है. हर आने-जाने वाली गाड़ी को सख्ती से चेक किया गया. हर गेट पर गाड़ी की डिटेल्स नोट की गई. साथ ही कई सारे बाउंसर्स भी तैनात किए गए. 

हर एक गाड़ी पर और आने-जाने पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अंदर मैन एंट्री के लिए तीन लेयर की सिक्योरिटी चेकअप से गुजरना पड़ रहा है. बाउंसर्स ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी मीडियाकर्मी वेन्यू के आसपास न भटके.

पिंक और ब्लू थीम से सजाया गया वेन्यू

तेजस्वी यादव की शादी के वेन्यू को पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया है. गेट की एंट्री पर सफेद और गुलाबी फूलों से सजावट की गई है. अंदर एक भव्य स्टेज में बनाया गया है जिसका फ्लावर बेस्ड डेकोरेशन है. बात खाने की करें तो खाने के लिए भी शाही भोजन रखा गया है. खाने में कई सारे डेजर्ट रखे गए हैं.

कौन हैं तेजस्वी की दुल्हनिया?

तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस दिल्ली में रहती हैं. जानकारी के मुताबिक उन्होंने Barclays के साथ काफी समय तक काम किया. लेकिन जब से वो तेजस्वी के साथ आईं तो उन्होंने जॉब से ब्रेक लिया. जिसके बाद वो तेजस्वी के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही थीं. सूत्रों की मानें तो एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता था और उनकी दोस्ती को पूरे 6 साल हो चुके हैं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें