scorecardresearch
 

हैदराबाद निकाय चुनावः ओवैसी बोले- PM नरेंद्र मोदी को लेकर आए बीजेपी

एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर इस ओल्ड सिटी में पाकिस्तानी रहते हैं, तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह झूठ बोलते हैं. यह उनकी विफलता है, क्या वो सो रहे थे जब पाकिस्तानियों ने यहां प्रवेश किया. अगर आप जानते हैं, कल तक हमारे इस ओल्ड सिटी में रहने वाले 100 पाकिस्तानियों का नाम उजागर करें.

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (File-PTI) एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (File-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हम देखते हैं आप यहां कितनी सीटें जीतेंगेः ओवैसी
  • हैदराबाद नगर निगम में 1 दिसंबर को होगा मतदान
  • अमित शाह, योगी आदित्यनाथ भी करेंगे चुनाव प्रचार

हैदराबाद नगर निगम का चुनाव इस बार खास होने जा रहा है क्योंकि चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं. अमित शाह की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी फुल फोर्स के साथ चुनाव में उतर रही है, इस पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यहां पर लाना चाहिए.

ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिल कॉर्पोरेशन (GHMC) चुनाव में बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के साथ मैदान में उतर रही है और पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व प्रचार करने हैदराबाद पहुंच रहा है. बीजेपी के आक्रामक प्रचार को लेकर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी से कहा कि इस ओल्ड सिटी में चुनावी अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आना चाहिए. हैदराबाद ओवैसी का गढ़ माना जाता है और बीजेपी यहां से जीत हासिल करने को पूरा प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा, 'हम देखेंगे कि क्या होता है. आप दूसरों को क्यों ला रहे हैं, उन्हें लेकर आइए. यहां उनकी बैठक आयोजित करें और हम देखते हैं कि आप यहां कितनी सीटें जीतेंगे.

कल तक का वक्तः ओवैसी

एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर इस ओल्ड सिटी में पाकिस्तानी रहते हैं, तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह झूठ बोलते हैं. यह उनकी विफलता है, क्या वो सो रहे थे जब पाकिस्तानियों ने यहां प्रवेश किया. मैंने यह नहीं कहा, मुझे पता भी नहीं है. अगर आप जानते हैं, कल तक हमारे इस ओल्ड सिटी में रहने वाले 100 पाकिस्तानियों का नाम उजागर करें.

इस बीच स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैदराबाद लोकल बॉडी चुनाव में प्रचार करने उतर रहे हैं. सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ 27 नवंबर को हैदराबाद जाएंगे. योगी यहां रोड शो और रैली करेंगे. वो मल्कज्गिरी और हैदराबाद संसदीय क्षेत्र में प्रचार करेंगे.

देखें: आजतक LIVE TV

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अगले दिन यानी 28 नवंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हैदराबाद पहुंचेंगे और वह मल्कज्गिरी क्षेत्र में प्रचार करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह भी हैदराबाद की धरती पर उतरकर वोट मांगेंगे. अमित शाह 29 नवंबर को यहां पहुंचेंगे. अमित शाह सिकंदराबाद इलाके में रोड शो करेंगे. साध्वी निरंजन ज्योति भी बीजेपी के लिए प्रचार करने हैदराबाद पहुंचेंगी.

हैदराबाद नगर निगम चुनाव में 1 दिसंबर को होने जा रहा है और बीजेपी और AIMIM के बीच लगातार वार-पलटवार हो रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें