scorecardresearch
 

हैदराबाद: छोटे ओवैसी पर BJP सांसद के बोल, ‘सरकार आने दे, तेरे को जूते के नीचे लगाता हूं’

हैदराबाद के निकाय चुनाव में बीजेपी और AIMIM में कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है. लगातार बयानबाजी हो रही है, अब बीजेपी के एक सांसद ने छोटे ओवैसी को लेकर विवादित बयान दिया है.

AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को लेकर की गई टिप्पणी AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को लेकर की गई टिप्पणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैदराबाद में निकाय चुनाव से पहले चुनावी जंग
  • बीजेपी सांसद के बोल- हमारी सरकार आने दो...

तेलंगाना के हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव के लिए प्रचार जारी है. इस दौरान राजनेताओं की ओर से लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं. अब एक और बयान सामने आया है, जो भारतीय जनता पार्टी के सांसद डी. अरविंद ने दिया है. AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि एक बार उनकी सरकार आ जाए, वो उनको जूते के पास लगाएंगे.

बीजेपी सांसद डी. अरविंद हैदराबाद में एक रोड शो कर रहे थे, जहां उन्होंने समर्थकों को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने AIMIM के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार बीजेपी की सरकार आने दे, तेरे को..तेरे भाई को.. तेरी पार्टी को जूते के नीचे लगाता हूं. बीजेपी सांसद ने कहा कि बस तेलंगाना में एक बार हमारी सरकार बनने दो. 

देखें- आजतक LIVE TV 


आपको बता दें कि हैदराबाद में एक दिसंबर को निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है, जबकि चार दिसंबर को वोटों की गिनती होगी. ऐसे में प्रचार-प्रसार तेजी से चल रहा है. इस बार मुकाबला त्रिकोणीय होने के आसार हैं और BJP, AIMIM, TRS में जंग है.

बीजेपी की ओर से लगातार AIMIM और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा जा रहा है. पहले बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने असदुद्दीन ओवैसी को मोहम्मद अली जिन्ना का अवतार करार दिया तो फिर बाद में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बिहार के विधायक का उदाहरण देते हुए हैदराबाद के वोटरों को चेताया.

दूसरी तरफ से असदुद्दीन ओवैसी भी लगातार बीजेपी पर करारा वार कर रहे हैं और रोहिंग्या शरणार्थियों के हैदराबाद में होने के दावे के सबूत मांग रहे हैं. ओवैसी ने तंज कसते हुए बीजेपी के नेताओं को हैदराबाद के एक होटल में बिरयानी खाने का निमंत्रण दिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें