scorecardresearch
 

राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, AIIMS लाया गया, रेप केस में काट रहे 20 साल की सजा

डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है, जिसके बाद उसे दिल्ली एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

गुरमीत राम रहीम एम्स में भर्ती गुरमीत राम रहीम एम्स में भर्ती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की तबीयत बिगड़ी
  • यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहा राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है, जिसके बाद उसे दिल्ली एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. गुरमीत राम रहीम साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहा है. वह फिलहाल रोहतक की सुनारिया जेल से बंद है. वहीं से राम रहीम को दिल्ली एम्स अस्पताल लाया गया.

फिलहाल एम्स में उसकी जांच चल रही है. बता दें कि इससे पहले मई में राम रहीम की तबीयत बिगड़ी थी. फिर रोहतक पीजीआई में उसका इलाज चला था. फिर जून में राम रहीम को कोरोना संक्रमण हुआ था. फिर उसे गुरुग्राम के मेदांता में इलाज के लिए लाया गया था. तब उसे पेट में दर्द की भी शिकायत थी.

इसके बाद 8 जून को राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इससे पहले हनीप्रीत ने बतौर अटेडेंट राम रहीम की देखभाल के लिए हॉस्पिटल का कार्ड बनवाया था. जो कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रद्द कर दिया गया था.

राम रहीम को मिली है 20 साल की सजा

साध्वी से रेप और हत्या के मामले में अगस्त 2017 में राम रहीम को दोषी ठहराया गया था. सीबीआई की विशेष अदालत ने यह फैसला सुनाया था, जिसके बाद डेरा सच्चा सौदा ने हरियाणा में कहीं-कहीं हिंसा की थी. इसके बाद अगस्त 2017 में ही राम रहीम को 20 साल की सजा सुना दी गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×