scorecardresearch
 

गुरुग्रामः राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अब नहीं मिलेगी अटेंडेंट की सुविधा

दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंह को पेट दर्द को शिकायत में बाद रविवार दोपहर रोहतक के सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती करवाया गया था.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (FILE) डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (FILE)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नॉर्मल रूम में गुरमीत को कोई अटेंडेंट नहीं मिलेगा
  • मेदांता के 15वें फ्लोर के रूम नंबर 4,421 में शिफ्ट
  • सुनारिया जेल से रविवार को मेदांता भर्ती करवाया गया

रेप और हत्या के मामले में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि उसकी रिपोर्ट निगेटिव आने से उसके लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि मेदांता अस्पताल में सजायाफ्ता कैदी को अटेंडेंट की सुविधा नहीं मिलेगी.

कोरोना निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद गुरमीत राम रहीम को अब नॉर्मल रूम में शिफ्ट किया गया है. नॉर्मल रूम में गुरमीत को कोई अटेंडेंट नहीं मिलेगा. साध्वी यौन शोषण और हत्या मामले के सजायाफ्ता गुरमीत सिंह को अब 15वें फ्लोर के रूम नंबर 4,421 में शिफ्ट किया गया है.

गौरतलब रहे दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे गुरमीत सिंह को पेट दर्द को शिकायत में बाद रविवार दोपहर 11:55 पर रोहतक के सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती करवाया गया था.

इसे भी क्लिक करें--- मेहुल चोकसी ने खोला पड़ोसी महिला का राज, डोमिनिका पुलिस को पत्र लिख कहा- मुझे यहां जबरन लाया गया
 
आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म और हत्या के सजायाफ्ता गुरमीत सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वह बीमारी से जूझ रहा है. तबीयत बिगड़ने पर डेरा प्रमुख को सुनारिया जेल से पहले रोहतक पीजीआई और फिर उसके बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

हनीप्रीत ने बनवाया अटेंडेंट कार्ड
अस्पताल में भर्ती डेरा प्रमुख राम रहीम से मिलने के लिए सोमवार को हनीप्रीत अस्पताल आई. हनीप्रीत सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे गुरुग्राम स्थित अस्पताल पहुंची. उसने राम रहीम के अटेंडेंट के तौर पर अपना कार्ड भी बनवाया. अटेंडेंट के तौर पर कार्ड बनवाने के साथ ही हनीप्रीत के हर रोज राम रहीम से मिलने उसके कमरे तक जाने का रास्ता साफ हो गया था.

डेरा प्रमुख राम रहीम को पहले अस्पताल की 9वीं मंजिल पर कमरा नंबर 4643 में रखा गया था. हनीप्रीत ने अपना राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में कार्ड बनवाया. हनीप्रीत को बतौर अटेंडेंट कार्ड बनवाने के साथ ही हर रोज उसके कमरे तक जाने की इजाजत मिल गई.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें