scorecardresearch
 

जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम कोरोना संक्रमित, पेट दर्द की शिकायत के बाद लाया गया था मेदांता

रेप के आरोप में सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम कोरोना संक्रमित पाया गया है. उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रेप के आरोप में राम रहीम जेल में बंद है. (फाइल फोटो) रेप के आरोप में राम रहीम जेल में बंद है. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेट दर्द की शिकायत के बाद लाया गया था मेदांता
  • डेरा प्रमुख राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
  • रेप के आरोप में जेल में कैद है राम रहीम

रेप के आरोप में सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम कोरोना संक्रमित पाया गया है. उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डेरा प्रमुख ने पेट दर्द की शिकायत की थी.पीजीआई रोहतक में उसने कोरोना जांच कराने से इनकार कर दिया था.

वहीं, मेदांता अस्पताल में जांच के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को पेट में दर्द की शिकायत थी. उसका इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा था. यहां उसका सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रोस्कैन किया गया था.

रोहतक पीजीआई में उसे और कई जांच कराने की सलाह दी गई थी जो पीजीआई रोहतक में उपलब्ध नहीं थे. उसे AIIMS में जांच कराने की सलाह दी गई थी. सुनारिया जेल प्रशासन को एम्स ने बताया था कि कोरोना महामारी के चलते एम्स में टेस्ट नहीं किए जा रहे हैं. जेल प्रशासन को मेदांता अस्पताल की ओर से सुझाव दिया गया था.

इसपर भी क्लिक करें- गुरमीत राम रहीम को रिहा करने की हिंदू महासभा ने की मांग

जिसके बाद अब सलाखों के पीछे कैद राम रहीम को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया है.सुनारिया जेल के सुप्रीटेंडेंट सुनील सांगवान ने इस बात की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि राम रहीम का पीजीआई में इलाज चल रहा था, उसके कुछ टेस्ट होने थे जो यहां पीजीआई में उपलब्ध नहीं थे जिसके बाद उसे टेस्ट के लिए गुरुग्राम ले जाया गया है.

बताया जाता है कि राम रहीम को पहले से शुगर और बीपी की शिकायत है. वह इसकी दवाई भी लेता है. इससे पहले 3 जून को पेट में दर्द की शिकायत के बाद राम रहीम को पीजीआई रोहतक लाया गया था. दो घंटे की जांच पड़ताल के बाद उसे वापस जेल भेज दिया गया था. इससे पहले 12 मई को राम रहीम को कोरोना की आशंका के चलते भारी सुरक्षा के बीच रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×