scorecardresearch
 

कोलकाता: फूड डिलिवरी ब्वॉय को सड़क पर पड़ा मिला रुपयों भरा पैकेट, ईमानदारी दिखा लौटाया

कोलकाता के रहने वाले और पेशे से फूड डिलिवरी का काम करने वाले 23 वर्षीय अरिजीत करमाकर को स्पोर्ट्स क्लब के सामने सड़क पर एक पैकेट पड़ा मिला था. उन्होंने इसे तुरंत पुलिस थाने में जमा कर दिया.

X
फूड डिलिवरी ब्वॉय फूड डिलिवरी ब्वॉय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फूड डिलिवरी ब्वॉय को मिला पैकेट
  • पैकेट में डॉक्युमेंट्स के साथ कैश था
  • युवक ने ईमानदारी दिखा पुलिस को दिया

कोलकाता के रहने वाले और पेशे से फूड डिलिवरी का काम करने वाले 23 वर्षीय अरिजीत करमाकर को स्पोर्ट्स क्लब के सामने सड़क पर एक पैकेट पड़ा मिला था. उस समय वह खाना देने जा रहे थे. दरसअल, पैकेट में 10,200 रुपये और कुछ महत्वपूर्ण डॉक्युमेंट्स रखे हुए थे. 

उन्होंने इसे उठाकर जब अंदर देखा तो वह तुरंत पास के बेलियाघाट पुलिस थाने गए और पुलिस अधिकारी सरबानी बिस्वास को दे दिया. अरिजीत ने इस पैकेट को उसके मालिक को देने के लिए कहा. 

पुलिस ने उस पार्सल के मालिक से संपर्क किया और उसे थाने बुलाया. पार्सल के असली मालिक का नाम लालमोहन दास है और वह कुछ देर बाद थाने आए और उन्होंने अपने सामान को वेरिफाई किया. बाद में पुलिस ने उन्हें वे डॉक्युमेंट्स और पैसे सौंप दिए. 

कोलकाता पुलिस ने अरिजीत कर्माकर को उसकी ईमानदारी के लिए सम्मानित किया और उन्हें इस तरह के और अधिक काम करने के लिए कोलकाता पुलिस के पुलिस उपायुक्त प्रियव्रत रॉय से प्रशंसा पत्र भी दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें