scorecardresearch
 

बलिया गोलीकांडः समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल कल करेगा दौरा, पीड़ित परिवार से मिलेगा

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को बलिया का दौरा करेगा. इस दौरे के दौरान प्रतिनिधिमंडल गोलीकांड में मारे गए जय प्रकाश पाल उर्फ गामा पाल की हत्या की घटना की जानकारी लेगा और शोकाकुल परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेगा.

पूर्व मंत्री नारद राय भी प्रतिनिधिमंडल में शामिल (फाइल- ट्विटर) पूर्व मंत्री नारद राय भी प्रतिनिधिमंडल में शामिल (फाइल- ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोलीकांड में मारे गए गामा पाल के परिजनों से करेगा मुलाकात
  • पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार कर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश को देगा
  • सपा प्रतिनिधिमंडल में 2 पूर्व मंत्री समेत 8 लोग शामिल किए गए

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. इसी घटनाक्रम में नया मामला बलिया गोलीकांड है. बलिया गोलीकांड को लेकर भी विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहा है और समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल इस कांड को लेकर कल शनिवार को बलिया का दौरा करने वाला है.

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को बलिया का दौरा करेगा. इस दौरे के दौरान प्रतिनिधिमंडल गोलीकांड में मारे गए जय प्रकाश पाल उर्फ गामा पाल की हत्या की घटना की जानकारी लेगा और शोकाकुल परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेगा. साथ ही प्रतिनिधिमंडल पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार कर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को पेश करेगा.

देखें: आजतक LIVE TV

समाजवादी पार्टी की ओर से जा रहे प्रतिनिधिमंडल में 8 सदस्य शामिल किए गए हैं जिसमें 2 पूर्व मंत्री नारद राय और दयाराम पाल के अलावा अन्य नेतागण शामिल हैं.

बलिया गोलीकांड में एक शख्स की मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह अभी भी गायब है और पुलिस की पहुंच से दूर है.

बलिया से ही भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने आरोपी धीरेंद्र को लेकर बयान दिया है. विधायक का कहना है कि आरोपी ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी. 

बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘धीरेंद्र सिंह ने अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाया होता, तो कम से कम उसके परिवार के दर्जनों लोग मार दिए गए होते. जिस तरह से प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है, मैं आग्रह करूंगा कि दूसरे पक्ष की बात भी करे.’

इससे पहले बलिया विधायक ने कहा था कि आरोपी धीरेंद्र सिंह उनका सहयोगी है. उनके मुताबिक, लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में उसने पार्टी का सहयोग किया है, ऐसे में मैं कैसे कह दूं कि वो मेरा सहयोगी नहीं है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें