scorecardresearch
 

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को फिर घेरा, पत्नी की बहन पर लगाए ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को फिर घेरा है. इसमें उनकी पत्नी की बहन पर ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगाए गए हैं.

नवाब मलिक ने फिर समीर वानखेड़े को घेरा नवाब मलिक ने फिर समीर वानखेड़े को घेरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर नया वार किया
  • मलिक ने अब समीर की पत्नी की बहन पर सवाल खड़ा किया

ड्रग्स केस में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर हमलावर नवाब मलिक (Nawab Malik) ने ताजा ट्वीट में फिर एकबार वानखेड़े को निशाना बनाया है. ताजा ट्वीट में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या उनकी पत्नी की बहन (साली) ड्रग्स के काले धंधे से जुड़ी थीं? इस आरोप पर समीर की सफाई भी आ गई है.

नवाब मलिक ने लिखा, 'समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में लंबित है. यह रहा उसका सबूत.' अपन ट्वीट के साथ नवाब मलिक ने कुछ स्क्रीनशॉट अटैच किए हैं, जिसमें एक केस का जिक्र है.

जिन स्क्रीनशॉट्स को नवाब मलिक ने शेयर किया है वह कुछ वक्त पहले से ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि हर्षदा रेडकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन हैं.

समीर वानखेड़े की सफाई भी आई

नवाब मलिक के ताजा आरोपों पर समीर वानखेड़े की सफाई भी आ गई है. उन्होंने कहा कि यह केस साल 2008 का है. उस वक्त वह NCB का हिस्सा भी नहीं थे. वहीं उन्होंने क्रांति रेडकर से साल 2017 में शादी की है, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है.

नवाब मलिक क्रूज पार्टी से जुड़े ड्रग्स केस को शुरुआत से फर्जी बता रहे हैं. इस मामले में वह NCB के मुंबई एरिया के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लगातार घेर रहे हैं. इस बीच समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के पिता पर मानहानि का केस भी कर दिया था. 

समीर के पिता ने आरोप लगाया है कि नवाब ने उनके परिवार के बारे में मीडिया में गलत बातें बोलीं हैं. यह भी कहा गया है कि नवाब मलिक के आरोपों की वजह से समीर की बहन यासमीन का करियर खराब हो गया. यासमीन पेशे से वकील हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×